December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

फ्लैट में मिली जानी एक्ट्रेस की डेड बॉडी, टीवी सीरियल्स में भी किया था काम

एक्ट्रेस व्यवसायी पति उससे दूर मलेशिया में रहता है। जब शनिवार देर रात उसे रेखा के कॉल का जवाब नहीं मिला तो उसने अपने मित्र को सूचित किया। इसके बाद उन्होंने जिसने पूलिस को सूचना दी।

Author November 13, 2016 12:40 pm

फिल्म और टीवी अभिनेत्री रेखा मोहन केरल के त्रिशूर के शोभा सिटी कम्पलेक्स में एक अपार्टमेंट में मृत पायी गयी। पुलिस ने बताया कि 45 वर्षीय अभिनेत्री अपने फ्लैट में अकेली रह रही थी। उनका व्यवसायी पति उससे दूर मलेशिया में रहता है। जब शनिवार देर रात उसे रेखा के कॉल का जवाब नहीं मिला तो उसने अपने मित्र को सूचित किया। इसके बाद उन्होंने जिसने पूलिस को सूचना दी।

शिकायत मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। वहां एक्ट्रेस को फ्लैट में मृत पाया गया। पुलिस ने बताया कि केवल पोस्टमार्टम से ही मौत के कारण का सही पता चल पायेगा। रेखा ‘उद्यानापलक्कम’, ‘वारूवोलम’ और ‘यात्रामोझी’ जैसी फिल्मों में भूमिकाओं के लिए जानी जाती थी। उन्होंने ‘मायाम्मा’ सहित कई टेलीविजन धारावाहिकों में भी अभिनय किया था।

वीडियो:मूवी रिव्यू: ‘रॉक ऑन’ जैसा जादू नहीं चला पाई ‘रॉक ऑन 2’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 13, 2016 12:40 pm

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग