ताज़ा खबर
 

सूरज पंचोली की नई पारी, अब किताब लिखने वाले हैं यह एक्टर

सूरज जल्द ही एक फिटनेस एप लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं। इसके अलावा वह अपनी बहन के साथ हेल्थ कैफ की भी शुरुआत करना चाहते हैं।
सूरज अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट के ​वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली जल्द ही अपने ट्रेनर राजीव सिंह के साथ मिलकर हेल्थ और फिटनेस से जुड़ी एक किताब लिखने वाले हैं। मिड के मुताबिक सूरज का कहना है कि वह फिटनेस को लेकर हमेशा काफी उत्साहित रहते हैं। जब मेरे ट्रेनर ने बताया कि वह फिटनेस ने जुड़ी एक किताब लिखना चाहते हैं, मुझे यकीन था की यह जरूर काम करेंगा क्योंकि इस ​विषय के बारे में हमें बहुत अच्छे से पता है। सूरज ने बताया​ कि उनके दोस्तों की तरफ से उन्हें काफी रिक्वेट आती हैं, वह लोग उनसे पूछते हैं कि खुद को फिट कैसे रखें और एक हेल्थी लाइफ स्टाइल कैसे मेंटेन करें।

जब भी मैं सोशल मीडिया पर फिटनेस से जुड़ी कोई पोस्ट शेयर करता हूं, मेरे पास उससे जुड़े ढ़ेर सारे सवाल आते हैं, तो अब मैंने ऐसा विचार किया है कि अब मैं अपना इनपुट इस किताब में दूं। अलग वर्कआउट टेक्नीक से हेल्थी बैलेंट डाइट तक यह सभी अहम बातें डेली रूटीन में लोगों की मदद करेंगी। जब से मैंने वर्कआउट शुरू किया है तब से मैंने खुद अपने अंदर काफी बदलाव महसूस किया है और अब यही टिप्स मैं दूसरों तक पहुंचाना चाहता हूं।

इतना ही नहीं सूरज जल्द ही एक फिटनेस एप लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं। इसके अलावा वह अपनी बहन के साथ हेल्थ कैफ की भी शुरुआत करना चाहते हैं। सूरज अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट के ​वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। सूरज एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे हैं। सूरज ने सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के साथ साल 2015 में आई फिल्म हीरो के जरिए अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी।

इस रोमांटिक-एक्शन फिल्म को निखिल अडवाणी ने डायरेक्ट किया था। ये सुभाष घई की 1983 में आई हीरो की रीमेक थी। लेकिन उनकी यह डेब्यू फिल्म बॉक्स आॅफिस पर असफल साबित हुई। जल्द ही अथिया अनिल कपूर, अर्जुन कपूर और इलियाना डिक्रूज के साथ अनीस बज्मी की फिल्म मुबारकां में नजर आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.