ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो बंद कर सुनील ग्रोवर का नया शो शुरू कर सकता है चैनल?

कपिल शर्मा के साथ झगड़ा होने के बाद सुनील शर्मा ने उनके शो में काम करने से मना कर दिया था।

साथी कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ झगड़े के बाद कपिल शर्मा इन दिनों खुश नजर नहीं आ रहे हैं। हालांकि, सुनील ग्रोवर को मनाने की काफी कोशिश की जा रही है, लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के शो पर वापस आने को राजी नहीं हो रहे हैं। इसी बीच कुछ रिपोर्ट्स आई हैं, जिनकी मानें तो सोनी टीवी कपिल शर्मा का कॉमेडी शो बंद कर सुनील ग्रोवर का नया शो शुरू कर सकता है। इस शो में मुख्य भूमिका में सुनील ग्रोवर नजर आएंगे।

अंग्रेजी अखबार डीएनए ने एक सूत्र के हवाले से लिखा है, ‘कपिल शर्मा के इस पूरे एपिसोड की वजह से चैनल और शो पर बुरा असर पड़ा है। जितना चैनल वालों ने सोचा था, उससे ज्यादा इस शो की रेटिंग गिर गई है। अब वे कपिल शर्मा को साइन नहीं करेंगे। यहां तक भी हो सकता है कि चैनल कपिल शर्मा के शो को एक बार या हमेशा के लिए बंद कर सकते हैं।’

साथ ही सूत्र ने अखबार को बताया, ‘वे लोग सुनील ग्रोवर के लिए एक अलग शो शुरू करने की सोच रहे हैं। जब से यह मामला शुरू हुआ, तब प्रतिद्वंदी चैनल कलर्स ने सुनील से शो शुरू करने के लिए संपर्क किया था, हालांकि, अभी तक उन्होंने सुनील ग्रोवर को साइन नहीं किया है। सोनी टीवी के पास सुनील ग्रोवर के करेक्टर रिंकू भाभी और डॉ. मशहूर गुलाटी के अधिकार भी हैं। अगर सुनील ग्रोवर इन अवतार में कहीं लाइव प्रदर्शन करते हैं तो इससे भी चैनल पैसा कमाता है। इसलिए वे इन करेक्टर के भुनाते हुए नया शो शुरू कर सकते हैं।’ हालांकि, इस मुद्दे पर अभी तक कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में से किसी की भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

बता दें, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का एक प्लेन में झगड़ा हो गया था। इसके बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ काम करने से मना कर दिया था। गुरुवार को कुछ रिपोर्ट्स आई थीं कि सोनी टीवी सुनील ग्रोवर को शो पर वापस लाने के लिए मना रहा है। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया था कि चैनल ने सुनील ग्रोवर से कहा है कि आप शो में वापस आ जाइए, आपको कपिल के साथ फ्रेम शेयर नहीं करनी पड़ेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग