ताज़ा खबर
 

इस हफ्ते केवल एक दिन आएगा द कपिल शर्मा शो, रविवार को देखने को मिलेगा कुछ और

कपिल शर्मा की मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ जहां सुनील ग्रोवर ने अभी तक वापसी का कोई प्लान नहीं बनाया है वहीं दूसरी तरफ उनके एपिसोड में भी कटौती हो रही है।
कपिल शर्मा के शो पर 25 मार्च वाले एपिसोड में नाम शबाना की टीम पहुंची थी।

कपिल शर्मा की मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ जहां सुनील ग्रोवर ने अभी तक वापसी का कोई प्लान नहीं बनाया है वहीं दूसरी तरफ उनके एपिसोड में भी कटौती हो रही है। जी हां सुनने में आया है इस हफ्ते कपिल शर्मा को शो केवल शनिवार को ही आएगा। रविवार को कपिल शर्मा शो छुट्टी पर रहेगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि सुनील ग्रोवर शो से दूर हैं। इस शो में उनके किरदार रिंकू भाभी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी खासे पॉपुलर हैं।

सुनील ग्रोवर की गैरमौजूदगी से शो की रेटिंग्स पर असर पड़ रहा है। एक सूत्र ने बताया कि इंडियन आइडल 9 के फिनाले के चक्कर में कपिल शर्मा शो ड्रॉप किया गया है। इंडियन आइडल 9 का फिनाले शाम 8 बजे शुरू होगा। यह शो एक घंटे से ज्यादा लंबा चलेगा इसलिए कपिल शर्मा शो ड्रॉप किया जा रहा है।

इस शनिवार यानी एक अप्रैल को ऑन एयर होने वाले एपिसोड की शूटिंग 29 मार्च को कर ली जाएगी। इस एपिसोड में आपको सोनी के आने वाले शो सबसे बड़ा कलाकार के जज दिखेंगे। हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि सुनील ग्रोवर इस एपिसोड में होंगे या नहीं। कपिल के शो से जुड़े करीबी सूत्रों का कहना है कि अली असगर उर्फ नानी वापस आएंगे। अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुनील फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद से शो से दूरी बनाए हुए हैं।

सोनी और शो के निर्माताओं पर तीनों का रिप्लेसमेंट ढूंढने का काफी प्रेशर है। वहीं पिछले हफ्ते टेलिकास्ट हुए शो में राजू श्रीवास्ताव, अहसान कुरैशी और सुनील पाल देखने को मिले थे। जिन्होंने लोगों को हंसाने की कोशिश तो की लेकिन वो सुनील, अली और चंदन की जगह को भर नहीं पाए। इसी वजह से कई लोगों को यह एपिसोड फीका लगा। कपिल इस समय अपनी फिल्म फिरंगी की शूटिंग में बिजी हैं।

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद: दोनों के बीच क्या गलत हुआ?

एडवांस टैक्स जमा करने वाले टॉप सेलेब्रिटी बने सलमान खान; लिस्ट में शामिल हुए कपिल शर्मा, करण जौहर और आलिया भट्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.