December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

ऑस्कर जा रही है सोनू सूद की फिल्म, ट्विटर पर दी Good News

चीन ने अपनी हिस्टॉरिकल फिल्म शुआनजांग को 89वे अकादमी अवॉर्ड के लिए चुना है। इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार सोनू सूद ने भी काम किया है।

चीन ने अपनी हिस्टॉरिकल फिल्म शुआनजांग को 89वे अकादमी अवॉर्ड के लिए चुना है। इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार सोनू सूद ने भी काम किया है। तूतक तूतक तूतिया एक्टर सोनू सूद ने इस फिल्म के जरिए चीनी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके किरदार का नाम हर्ष है। सोनू ने ट्विटर पर यह खबर शेयर करते हुए इस फिल्म में अपना लुक भी शेयर किया है।

उन्होंने लिखा, शुआनजांग ऑस्कर के लिए चुनी गई है। हुओ जिआंकी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में नेहा शर्मा और अली फजल ने भी काम किया है। शुआंगजांग एक ऐतिहासिक फिल्म है। यह एक 17 साल के चीनी बुद्धिष्ट के सफर की कहानी दिखाता है जो तांग शासनकाल के दौरान शुआनजांग से भारत आता है। इस फिल्म में जैकी चेन लीड रोल में हैं। यह प्रोजेक्ट भारत और चीन के बीच साइन हुए एक एग्रीमेंट के तहत है जो उस वक्त साइन किया गया था जब चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग भारत आए थे।

हाल ही में सोनू सूद फिल्म तूतक तूतक तूतिया में नजर आए थे। इस फिल्म में सोनू सूद के साथ प्रभु देवा और एक्ट्रेस तमन्ना नजर आए थे। इस फिल्म को एएल विजय ने डायरेक्ट किया था।

सबरंग