ताज़ा खबर
 

जब सोनम ने स्वरा भास्कर से कहा, कुत्ती! रिकॉर्ड कर रह रही है…

सोनम की इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि करीना, सोनम और स्वरा सेल्फी के लिए पोज दे रही हैं लेकिन स्वरा
सोनम कपूर और स्वरा भास्कर।

सोनम कपूर और स्वरा भास्कर दोनों ही बी-टाउन की खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। इन दोनों को बेहतरीन एक्टिंग की वजह से भी जाना जाता है। सोनम और स्वरा साल 2013 मे रिलीज हुई डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म रांझणा में भी अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत चुकी हैं। जहां सोनम फिल्म के लीड रोल हीरो धनुष के साथ स्कूल के दिनों में इश्क फरमाती हैं वही स्वरा भी धनुष के पीछे दीवानी थीं। इनडायरेक्टली ये दोनों एक्ट्रेस फिल्म आमने-सामने नजर आती हैं। लेकिन क्या रियल लाइफ में भी सोनम और स्वरा के बीच कुछ अनबन है? चलिए बताते हैं आखिर क्यों सोनम ने स्वरा को कह दिया कुत्ती!

बी-टाउन की पार्टि हो और कुछ स्पेशल ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता। जब भी बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस डांस फ्लोर पर आती हैं तो नजारा देखने वाला होता है। दिवाली की पार्टी तो और भी खास हो जाती है। ये वाकया दिवाली की पार्टी का है। दरअसल दिवाली की पार्टी का एक वीडियो सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में सोनम कपूर और स्वरा भास्कर के साथ करीना कपूर खान भी नजर आ रही है।

सोनम की इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि करीना, सोनम और स्वरा सेल्फी के लिए पोज दे रही हैं लेकिन स्वरा सेल्फी लेने के बजाए वीडियो ही बना रही हैं। भला डांस मूव्स सेल्फी में कैसे कैद हो सकते थे।

वही वीडियो में दिख रहा है कि जब सोनम को इस बात का पता चला की स्वरा सेल्फी नहीं ले रहीं बल्कि वीडियो बना रही हैं तो उनके मुंह से स्वरा के लिए निकला- कुत्ती रिकॉर्ड कर रही है…कमीनी! खैर ये मस्ती-मजाक से ज्यादा और कुछ नहीं था। सोनम ने स्वरा से ये मजाक में हंसते-मुस्कुराते हुए कहा था, जो कोई बेस्ट फ्रेंड ही बोल सकता है। स्वरा भी करीना और सोनम के साथ डांस का मजा ले रही थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.