ताज़ा खबर
 

सोनम कपूर ने रिवील किया ‘अनारकली ऑफ आरा’ का टीजर, स्वरा भास्कर को बताया अच्छी दोस्त

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने प्रेम रतन धन पायो की अपनी को-स्टार स्वरा भास्कर की आने वाली फिल्‍म 'अनारकली ऑफ आरा' का टीजर रिलीज किया।
Author नई दिल्ली | February 11, 2017 19:13 pm
बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की फिल्म अनारकली ऑफ आरा के तीन सीन ऑनलाइन हुए लीक।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने प्रेम रतन धन पायो की अपनी को-स्टार स्वरा भास्कर की आने वाली फिल्‍म ‘अनारकली ऑफ आरा’ का टीजर रिलीज किया। टीजर को रिलीज किए जाने से पहले ही सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर स्वरा की काफी तारीफ की। सोनम ने कहा- स्‍वरा एक अच्छी दोस्त और ऐसी इंसान है जिसका बतौर एक्टर मैं बहुत सम्मान करती हूं। जब मैंने ‘अनारकली ऑफ आरा’ का टीजर देखा तो मैं बहुत उत्साहित थी और मुझे उन्हें और फिल्म को अपना समर्थन देकर खुशी होगी। मालूम हो कि स्‍वरा की यह फिल्म सोनम कपूर पहले ही देख चुकी हैं। सोनम कपूर ने शनिवार को पहले अपने इंस्‍टाग्राम पर स्वरा की फिल्म का पोस्टर पोस्ट किया और बाद में फिल्म का टीजर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया।

स्‍वरा भास्‍कर की फिल्म का एक फोटो शेयर करते हुए सोनम ने लिखा- मैंने यह फिल्‍म देख ली है (जाहिर है, यह मैं ही सबसे पहले देखने वाली थी) और स्‍वरा को इस फिल्‍म में देखकर मैं काफी उत्‍साहित और हैरान हूं। महिला सशक्तिकरण को अपने सबसे मजेदार और दिल को छू लेने वाले अंदाज में देखना है तो इस फिल्‍म का टीजर आज दोपहर 3 बजे देखिए। वहीं फिल्म का टीजर पोस्ट करते हुए सोनम ने लिखा- पेश कर रही हूं। अनारकली ऑफ आराह का टीजर। सोनम के इस टीजर को पोस्ट किए जाने के बाद 3 घंटे के अंदर इसे 96 हजार लोगों ने लाइक किया और इस पर 106 लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

फिल्म के डायरेक्टर अविनाश दास ने कहा, जिस वक्त यूट्यूब लॉन्च हुआ था। मैंने ताराबानो फैजाबादी का एक एरॉटिक गाना सुना था। उनके चेहरे पर एक भी एक्सप्रेशन नहीं था। यहीं से मुझे मेरी फिल्म का आइडिया आया था। अनारकली ऑफ आरा की शूटिंग के बारे में बात करते हुए प्रोड्यूसर संदीप कपूर ने बताया, मुझे हमेशा से फिल्म की कहानी पर पूरा भरोसा था। क्योंकि फिल्म का कंटेट बेहद जरूरी होता है। यही होता है जो फिल्म को कामयाब बनाता है। ऐसे में जब यह कहानी मेरे पास आई तो मुझे लगा कि इस फिल्म के लिए काफी ग्राउंड वर्क और रिसर्च की जरूरत है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग