ताज़ा खबर
 

सोनम कपूर ने बताया- परफ्यूम के हिसाब से करती हूं लोगों को जज

19 साल की मासूम लड़की से लेकर आज एक परिपक्व शख्स बनने तक की अपनी यात्रा के बारे में भी बात करते हुए सोनम नजर आएंगी। उन्हें बॉलीवुड जगत की गॉसिप क्वीन कहा जाता है जिसपर वो अपने विचार जाहिर करते हुए दिखेंगी।
Author नई दिल्ली | May 19, 2017 14:55 pm
सोनम कपूर ने बताया किस तरह के आदमी आते हैं पसंद। (Image Source: Instagram)

जीतेश पिल्लई की अगली गेस्ट सोनम कपूर हैं यानी वो ग्लैमर को काउच पर लेकर आएंगी। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस शो में अपने अभी तक ना दिखने वाले रूप में दिखेंगी। फेमसली फिल्मफेयर के अपकमिंग एपिसोड में एक्ट्रेस उन सच का खुलासा करेंगी जो उन्होंने आज तक नहीं बताए हैं। अपनी पहली किस से लेकर सेंसरशिप में विश्वास ना रखने को लेकर वो बात करते हुए नजर आएंगी। कपूर बताएंगी कि उन्हें किस तरह के आदमी पसंद आते हैं और एक्टर को डेट करने पर उनके क्या विचार हैं। नीरजा स्टार बताएंगी कि कैसे वो परफ्यूम के आधार पर लोगों को जज करती हैं जिसे सुनकर होस्ट आश्चर्यचकित रह जाएंगे।

19 साल की मासूम लड़की से लेकर आज एक परिपक्व शख्स बनने तक की अपनी यात्रा के बारे में भी बात करते हुए सोनम नजर आएंगी। उन्हें बॉलीवुड जगत की गॉसिप क्वीन कहा जाता है जिसपर वो अपने विचार जाहिर करते हुए दिखेंगी। एक्ट्रेस कहती हैं- अगर मेरे पास करने को कोई गॉसिप है तो वो मैं बेडरुम में अपने दोस्त के साथ करुंगी ना कि राष्ट्रीय टेलिविजन पर काउच पर बैठकर किसी के साथ करुंगी। बता दें कि कुछ दिनों पहले  सोनम कपूर को एक बार फिर से सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्रोल्स का सामना करना पड़ा, और इसके पीछे वजह बना अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स में छपा उनका एक कॉलम।

सोनम का यह कॉलम देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, लेकिन उस वजह से नहीं जिस वजह से उन्होंने इसे लिखा था। कॉलम में सोनम ने लिखा- आप मुझे बिंबो, नाचने वाली कुछ भी कह सकते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं मैं एक बहुत आत्म आश्वस्त महिला हूं। उन्होंने लिखा- ट्रोल लैंगिकवादी और आलोचनात्मक हो सकते हैं लेकिन मैं जानती हूं कि मैं स्मार्ट हूं और अपना विचार रखने के लिए सक्षम हूं। सोनम ने इस तरह की तमाम बातें अपने कॉलम में कहीं लेकिन ट्रोल्स ने सिर्फ उनकी एक ही लाइन को बिना पूरा समझे उसे सोशल मीडिया पर उछाल दिया और फिर तो इस पर ट्वीट्स की लाइन लग गई।

जिस लाइन की वजह से सोनम को ट्रोल किया गया वह थी- नेशनल एंथम सुनिए। उस लाइन को याद कीजिए जो आपने बचपन में सुनी थी। हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई…” हालांकि सोनम ने अपनी नेशनल एंथम वाली बाद और बचपन को याद करने की बात कहने के बाद विराम चिह्न लगाया था।

सोनम कपूर ने अपनी सगाई के रुमर्स को लेकर तोड़ी चुप्पी; इस तरह दिया जवाब

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग