ताज़ा खबर
 

सोनम कपूर ने बताया- झूठी हंसी हंसते हैं फिल्ममेकर करण जौहर

सोनम ने कहा- वह हमेशा ऐसा करते हैं। तुम तो पार्टी की जान हो और जा रही हो' यह कहकर वह हमेशा हंसते हैं।
Author नई दिल्ली | October 9, 2016 12:39 pm
अभिनेत्री सोनम कपूर और करण जौहर।

करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट राइटिंग से लेकर प्रोडक्शन और डायरेक्शन भी करण ने संभाला है। फिल्म 28 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है, और इससे कुछ ही दिन पहले अनिल कपूर की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने निर्देशक की पर्सनैलिटी के बारे में बयान दिया है कि कण फिल्मी पार्टियों में फेक स्माइल यानि झूठी हंसी के साथ पहुंचते हैं। यह बात उन्होंने अभिनेत्री नेहा धूपिया के रेडियो टॉक शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में कही। करण जौहर सोनम और नेहा दोनों के दोस्त हैं, इस वजह से टॉक शो के दौरान करण की बात निकली और सोनम ने यह कहा।

सोनम ने कहा- वह हमेशा ऐसा करते हैं। तुम तो पार्टी की जान हो और जा रही हो’ यह कहकर वह हमेशा हंसते हैं। वह नेहा के शो की दूसरी मेहमान होंगी। सोनम ने अभिनेता रणबीर कपूर को ‘बेस्ट गॉसिप ब्वॉय’ और खुद को ‘शुक्र है कि इनके माता-पिता फेमस हैं’ अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया। #NoFilterNeha 4 अक्टूबर से शुरू हुआ है। गौरतलब है कि करण की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ उनके द्वारा बनाई गई पहली लव ट्राएंगल फिल्म है जिसमें अभिनेता रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा और फवाद खान नजर आएंगे। फिल्म के गाने पहले ही लोगों की जुबां पर चढ़ चुके हैं। देखना यह है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कैसा कलेक्शन कर पाती है।

देखिए फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का का टाइटल ट्रैक-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग