ताज़ा खबर
 

सोनम कपूर ने टॉक शो में किया खुलासा, बचपन में हुआ था मोलेस्टेशन

एक चर्चित टॉक शो में एक्ट्रेस सोनम कपूर ने टीनेज में अपने साथ हुए शोषण का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि, जब वह यंग थी तब उन्हें मॉलेस्ट किया गया था और उनके लिए यह बहुत बड़ा आघात था।
Author नई दिल्ली | December 13, 2016 12:57 pm
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर।

एक चर्चित टॉक शो में एक्ट्रेस सोनम कपूर ने टीनेज में अपने साथ हुए शोषण का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि, जब वह यंग थी तब उन्हें मॉलेस्ट किया गया था और उनके लिए यह बहुत बड़ा आघात था। हालांकि पहला मौका नहीं था जब किसी बॉलिवुड एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए शारीरिक या मानसिक शोषण का खुलासा किया हो। इससे पहले अपनी फिल्म पार्च्ड के प्रमोशन के दौरान राधिका आप्टे और सुरवीन चावला ने भी अपने साथ हुए छेड़छाड़, कास्टिंग काउच और शोषण की बात खुल कर कही थी।

हाल में फिल्म पिंक की एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी बातचीत में कहा कि छेड़खानी का शिकार होना लड़कियों के लिए आम बात है। वह कटु मुस्कान के साथ कहती हैं, ‘यह तो हमारी रोज की लड़ाई है। मेरे साथ कोई मोलेस्टेशन टाइप का हादसा नहीं हुआ, मगर हां राह चलते हर रास्ते में आते-जाते मैं शारीरिक छेड़खानी का शिकार जरूर हुई हूं। लोग मुझ पर गिरते थे और खुद को मुझ पर रगड़ते थे। आज सोचती हूं कि काश उस वक्त इतनी हिम्मत होती कि मैं पत्थर उठा पाती या फिर अपनी आवाज बुलंद कर पाती।

गौरतलब है कि इस टॉक शो में अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट, विद्या बालन और राधिका आप्टे भी मौजूद रहीं। हाल ही में रिलीज हुई विद्या बालन स्टारर फिल्म कहानी-2 भी चाइल्ड सेक्स एब्यूज पर आधारित है, फिल्म का बिजनेस हालांकि उतना अच्छा नहीं रहा लेकिन लोग फिल्म की कहानी को पसंद कर रहे हैं और फिल्म अब भी सिनेमाघरों में अपनी पकड़ बनाए हुए है। फिल्म में विद्या बालन की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। सुजॉय घोष निर्देशित इस फिल्म में विद्या के अलावा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल भी हैं। अर्जुन फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं जो विद्या और उनकी गोद ली हुई बेटी को देश से बाहर भागने में मदद करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग