ताज़ा खबर
 

‘प्रेम रतन धन पायो’ में सोनम कपूर के साथ रोमांस नहीं करना चाहते थे सलमान खान

सोनम कपूर ने हाल ही में खुलासा किया है कि पिता अनिल कपूर की वजह से कई फिल्में उनके हाथ से निकल गई थीं।

सोनम कपूर ने हाल ही में खुलासा किया है कि पिता अनिल कपूर की वजह से कई फिल्में उनके हाथ से निकल गई थीं। इस बात पर आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि सलमान खान भी फिल्म प्रेम रतन धन पायो में उनके साथ काम नहीं करना चाहते थे। सोनम ने बताया, मैंने पापा कि वजह से कई फिल्में खोई हैं। सलमान मेरे साथ प्रेम रतन धन पायो नहीं करना चाहते थे। उनका कहना था कि अनिल कपूर मेरे अच्छे दोस्त रहे हैं मैं उनकी बेटी के साथ रोमांस कैसे कर सकता हूं। यह मेरे लिए काफी मुश्किल और अजीब था।

स्टार किड्स के लिए बॉलीवुड में एंट्री आसान होती है। इस बात को नकारते हुए सोनम ने कहा, इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा दोनों ही किसी फिल्मी बैग्राउंड से नहीं हैं वो आज जो कुछ भी हैं अपने टैलेंट की वजह से हैं। ऐसे आप कैसे कह सकते हैं कि स्टार किड्स के लिए सब कुछ आसान होता है। अपने साथ साथ आलिय का नाम लेते हुए उन्होंने कहा, आलिया भट्ट आज जहां हैं वह अपने टैलेंट के दम पर हैं। केवल बड़ा नाम होने की वजह से उन्हें आगे बढ़ने का मौका नहीं मिलता।

सोनम ने बताया, मैं हमेशा ऐसे लोगों से घिरी रही जिन्होंने मुझे एक बड़ी फैमिली से जुड़े होने की याद दिलाई। इस वजह से मैंने कभी भी अपने पापा से कोई मदद या कोई फेवर नहीं लिया। इस वजह से कभी कभी पापा फ्रस्ट्रेट भी हो जाते थे। उनका कहना था कि मेरे इंडस्ट्री में इतने काम करने और नाम कमाने से क्या फायदा जब तुम्हें सब कुछ खुद ही करना है तो। लेकिन मैंने अपने दम पर अपनी जगह बना ली। मुझे इस बात की खुशी है।

प्रोफेश्नल फ्रंट पर बात करें तो नीरजा में दर्शकों की तारीफें बटोरने के बाद सोनम फिलहाल अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म वीरे दि वेडिंग की शूटिंग में बिजी हैं।

Read Also:तो इस वजह से महिलाओं को हेयर कलर करने को बोल रहीं Fashion Icon सोनम कपूर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.