ताज़ा खबर
 

मम्मी पापा की 33वीं शादी की सालगिरह पर सोनम कपूर ने लिखा खास मैसेज

अनिल कपूर और सुनीता कपूर की शादी 19 मई साल 1984 में हुई थी। सोनम के अलावा उनकी बहन रेहा कपूर ने भी अपने मम्मी पापा की इसी तस्वीर को शेयर करते हुए उन्हें शादी की 33वीं सालगिरह की शुभकामनाएं दी।
सोनम और रेहा दोनों ही अपने माता पिता के काफी नजदीक हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने माता-पिता की 33वीं शादी की सालगिरह पर उन्हें बेहद ही खास तरीके से विश किया है। सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर पिता अनिल कपूर और मम्मी सुनीता की एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए खास मैसेज लिखा। सोनम ने लिखा डियर मम्मी पापा हैप्पी एनिवर्सरी। आप दोनों को साथ देखकर मुझे इस दुनिया में खुश रहने की ताकत मिलती है। आपने यह प्रूव कर दिया है कि प्यार के साथ-साथ एक दूसरे को माफ करने से ही ए​क अच्छा और गहरा रिश्ता बनता है। मुझे उम्मीद है कि आप दोनों को मुझ पर गर्व होगा। हैप्पी एनिवर्सरी, लव यू सो मच।

अनिल कपूर और सुनीता कपूर की शादी 19 मई साल 1984 में हुई थी। सोनम के अलावा उनकी बहन रेहा कपूर ने भी अपने मम्मी पापा की इसी तस्वीर को शेयर करते हुए उन्हें शादी की 33वीं सालगिरह की शुभकामनाएं दी। सोनम और रेहा दोनों ही अपने माता पिता के काफी नजदीक हैं। जल्द ही सोनम कान्स फिल्म फेस्टिवल में मौजूदगी दर्ज कराएंगी। हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान सोनम ने बताया कि इस बार उन्होंने अपिरियन्स को लेकर कोई खास तैयारी नहीं की है।

इस इवेंट में सोनम के साथ उनकी बहन रेहा भी मौजूद थी। इस कार्यक्रम के दौरान दोनों बहनों ने अपने-अपने निकनेम भी शेयर किए। सोनम ने बताया कि मेरी गर्दन लंबी होने की वजह से मेरे पापा मुझे जिराफ बुलाते थे। मगर अब मेरी फैमिली और दोस्त मुझे सीनियर कपूर बुलाते हैं। सोनम के बाद रेहा ने भी बताया कि उनके अकंल बोनी कपूर उन्हें छिपकली बुलाते थे क्योंकि मैं बहुत पतली थी। मैं बहुत कम खाना खाती थी। लेकिन 13 और 14 साल की उम्र में मुझे सिर्फ खाना ही दिखाती देता था।

सोनम और रे​हा जल्द ही फिर साथ काम करने वाली हैं। फिल्म खूबसूरत के बाद दोनों बहनें जल्द ही फिल्म वीरे दी वेडिंग में काम करने वाली हैं। रेहा फिल्म वीरे दी वेडिंग को प्रोड्यूस करने वाली हैं। इस महिला केंद्रित फिल्म में सोनम के साथ करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर भी नजर आएंगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग