April 30, 2017

ताज़ा खबर

 

‘बॉलीवुड में हीरो तय करता है कि उसकी फिल्म में कौन सी एक्ट्रेस काम करेगी’

उन्होंने कहा कि मैं उनके साथ काम करना चाहती थी, मैं इसके काफी करीब पहुंच भी गई थी। लेकिन मुझे कभी भी ऐसा मौका नहीं मिला।

Author नई दिल्ली | November 2, 2016 16:46 pm
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को नहीं लगता है कि सुपरस्टार शाहरुख खान उनके साथ काम करना चाहते हैं। सोनम ने यह बात फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में कही। दबंग खान यानि सलमान खान के साथ फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में काम कर चुकीं एक्ट्रेस से जब इंटरव्यू के दौरान उनके शाहरुख के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता है कि शाहरुख मेरे साथ काम करना चाहते हैं। रणबीर कपूर के साथ फिल्म सांवरिया से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस ने कहा कि कई ऐसे मौके थे जब में उनके साथ काम कर सकती थी, लेकिन…. यह कहते हुए वह रुक गईं।

वीडियो- बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

उन्होंने कहा कि मैं उनके साथ काम करना चाहती थी, मैं इसके काफी करीब पहुंच भी गई थी। लेकिन मुझे कभी भी ऐसा मौका नहीं मिला। मुझे लगता है कि ऐसा तभी होगा जब वह खुद चाहेंगे। साथ ही सोनम ने कहा कि बॉलीवुड में एक एक्टर यह तय करता है कि उसकी फिल्म में कौन सी एक्ट्रेस काम करेगी। गौरतलब है कि सोनम अपनी एक्टिंग के अलावा अपने विचारों को खुल कर सामने रखने के लिए भी जानी जाती हैं। बॉडी शेमिंग का मुद्दा हो, नारीवाद का, ऑनलाइन ट्रॉल का मामला हो या LGBT (lesbian, gay, bisexual, and transgender) अधिकारों का मामला, वह तकरीबन हर मुद्दे पर खुल कर बोलती हैं।

सोनम ने हाल ही में भुखमरी से लड़ने और भारत को इस समस्या से मुक्त देश बनाने के लिए फाइट हंगर फाउंडेशन नाम के एक नॉन गर्वमेंट ऑर्गनाइजेशन जॉइन किया है और इस एनजीओ की ब्रांड एंबेसडर बन चुकीं सोनम अब कुपोषण और भुखमरी के खिलाफ आवाज उठाएंगी। सोनम ने कहा- इससे पहले मैं LGBT राइट्स, महिलावाद और स्वास्थ्य जैसे मुद्दों पर कई बार बोल चुकी हूं। यह सब जेनरेशन के मुद्दे हैं, लेकिन रोटी, कपड़ा और मकान का मुद्दा एक ऐसा मामला है जिसके बारे में हम कभी सोचते ही नहीं हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 2, 2016 4:46 pm

  1. No Comments.

सबरंग