February 26, 2017

ताज़ा खबर

 

सोनम कपूर ने कहा- हमें करीना कपूर के लिए प्रेग्नेंसी इंश्योरेंश देने से मना कर दिया गया

करीना कपूर खान को उनकी आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग के लिए प्रग्नेंसी इंश्योरेंश देने से मना कर दिया गया। इस बात का खुलासा खुद सोनम कपूर ने किया है।

Author नई दिल्ली | October 19, 2016 17:19 pm
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में एक बयान में कहा कि उनकी आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को किसी भी तरह की आर्थिक मदद नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि वह और उनकी बहन रेहा इस फिल्म के लिए आर्थिक मदद चाहती थीं। उन्होंने कहा कि उनकी फिल्म वीरे दी वेडिंग पूरी होने में समय लग रहा था क्योंकि उनका प्रोडक्शन बैनर करीना कपूर खान के लिए प्रग्नेंसी इंश्योरेंस नहीं ले सका। उन्होंने भारी मन से कहा कि भारत इकलौता ऐसा देश है जहां प्रग्नेंसी के लिए कोई इंश्योरेंश नहीं मिलता है। बता दें कि यह फिल्म अगले साल अप्रैल महीने में रिलीज होगी।

वीडियो- करीना कपूर की बर्थडे पार्टी में दिखे कपूर और खान सितारे, तस्वीरें देखें

गौरतलब है कि हाल ही में सोनम ने मीडिया बातचीत में फिल्म में करीना कपूर के नहीं होने की खबरों को खारिज किया था। सोनम ने कहा- अखबार से किसी ने भी हम लोगों से संपर्क नहीं किया और न ही वे स्पष्टीकरण के लिए फोन उठा रहे हैं। यह सिर्फ एक गॉसिप है और कुछ नहीं। हम फिल्म के कुछ निश्चित हिस्सों की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। हालांकि, फिल्म के ज्यादातर हिस्सों को अप्रैल में शूट किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह खबर पूरी तरह गलत है और गैर जिम्मेदाराना है। हमने ऐसी उम्मीद नहीं की थी।

READ ALSO: इस तरह पाएं अनुष्का शर्मा की तरह ‘ऐ दिल है मुश्किल’ वाला ब्राइडल लुक

बता दें कि करीना दिसंबर में बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में खबर थी कि उन्होंने अपनी प्रेग्‍नेंसी की वजह से फिल्म छोड़ दी है। शशांक घोष द्वारा निर्देशित ‘वीरे दी वेडिंग’ में स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म संयुक्त रूप से रिया कपूर और एकता कपूर द्वारा निर्मित है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 19, 2016 5:19 pm

सबरंग