ताज़ा खबर
 

पापा अनिल कपूर ने सोनम कपूर और रेहा कपूर के लिए बदल लिया अपना ऑफिस!

डीवा सोनम कपूर और उनकी बहन रेहा कपूर इन दोनों साथ-साथ नजर आ रही हैं। इसके चलते अब दोनों बहनों ने जूहू में अपना ऑफिस शिफ्ट कर लिया है।
Author नई दिल्ली | June 28, 2017 11:24 am
बॉलीवुड डीवा सोनम कपूर और उनकी बहन रेहा कपूर इन दोनों साथ-साथ नजर आ रही हैं। इसके चलते अब दोनों बहनों ने जूहू में अपना ऑफिस शिफ्ट कर लिया है।

बॉलीवुड डीवा सोनम कपूर और उनकी बहन रेहा कपूर इन दोनों साथ-साथ नजर आ रही हैं। इसके चलते अब दोनों बहनों ने जूहू में अपना ऑफिस शिफ्ट कर लिया है। सोनम और रेहा ने इस दौरान अपने पापा अनिल कपूर के जुहू वाले ऑफिस को अपना ऑफिस बना लिया है और वह अब पूरी तरह से अपने काम को वहां शिफ्ट कर चुकी हैं। बता दें, ये पहले अनिल कपूर का ऑफिस था लेकिन बादल में अब ये दोनों कपूर सिस्टर्स का ऑफिस बन गया है। सोनम और रेहा का ये ऑफिस फाइव-स्टार होटल के के बगल में है।

इस दौरान अनिल कपूर ने अपना ऑफिस सांता क्रूज में शिफ्ट कर लिया है। दरअसल ये अदला बदली करने का कारण यह है कि अनिल कपूर का घर जुहू से पास पड़ता है ऐसे में कपूर सिस्टर्स सोनम और रेहा को यह जगह काफी कनवीनियंट है। वहीं बेटियों को ध्यान में रखते हुए अनिल कपूर ने अपना ऑफिस दूसरी जगह शिफ्ट कर लिया और बेटियों को घर के पास वाला ऑफिस दे दिया ताकि उन्हें किसी भी तरह की कोई दिक्कत न हो। डीएनए में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, सोर्स के अनुसार सोनम और रेहा के पास बहुत सारे प्रोडक्शन क्लोथ्स हैं। यह सारे क्लोथ्स वह अपने नए ऑफिस में शिफ्ट कर चुकी हैं। बताया गया कि इस दौरान सोनम का कहना था, कि ‘अब हर कोई अपने हिसाब से से कमा कर सकता है सबको अपना सेपरेट स्पेस मिल गया है।’

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और रेहा कपूर दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और सुनीता कपूर की बेटी हैं। सोनम 2017 के नेशनल अवॉर्ड्स में अपनी फिल्म नीरजा के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब जीत चुकीं हैं। सोनम के भाई हर्षवर्धन कपूर हाल ही में बॉलीवुड में उतरे हैं। उनकी बहन रेहा कपूर भी बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा हैं। सोनम ने 2007 में रणबीर कपूर स्टारर फिल्म सांवरिया से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि कम ही लोग यह जानते हैं कि उससे पहले 2005 में सोनम फिल्म ब्लैक में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। सोनम कपूर अक्सर अपने फैशन और बयानों की वजर से चर्चा में रहती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.