April 27, 2017

ताज़ा खबर

 

9 साल बाद फिर साथ आने वाले हैं सोनम कपूर और रणबीर कपूर

संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले सोनम कपूर और रणबीर कपूर एक बार फिर साथ आने वाले हैं।दरअसल ये दोनों संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही फिल्म में साथ काम करने वाले हैं।

संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले सोनम कपूर और रणबीर कपूर एक बार फिर साथ आने वाले हैं। जी हां ये जोड़ी 9 साल बाद एक बार फिर से साथ आने वाली है। दरअसल ये दोनों संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही फिल्म में साथ काम करने वाले हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर का नाम तो पहले ही तय हो गया था। अब खबर है कि सोनम कपूर इस फिल्म में नब्बे के दशक की एक एक्ट्रेस का रोल कर रही हैं। जिसका संजय दत्त के साथ अफेयर रहा था। यह रोल किसी एक एक्ट्रेस पर नहीं है। सोनम कपूर का नाम नाम सामने आने के बाद से इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है। सोनम कपूर के अलावा फिल्म में ऐ दिल है मुश्किल एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी हैं। वह फिल्म में एक जर्नलिस्ट के रोल में नजर आएंगी।

संजय दत्त की जीवनी पर आधारित फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी करेंगे। इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभाएंगे। खबरे थीं कि रणबीर कपूर की चचेरी बहन करीना कपूर इस फिल्म में ‘मुन्नाभाई’ की राजनेता बहन प्रिया दत्त का किरदार अदा करेंगी। इस फिल्म के प्रस्ताव के बारे में पूछने पर करीना ने कहा, ‘‘मैंने भी ऐसी खबरें पढ़ी हैं..लेकिन वह बिल्कुल झूठी हैं। मुझे इस फिल्म के लिए कोई प्रस्ताव नहीं मिला है।’’

जीवनी पर आधारित इस फिल्म का निर्माण विधु विनोद चोपड़ा कर रहे हैं। वह इस फिल्म में 17 वर्ष की उम्र से संजय दत्त के अशांत जीवन के प्रत्येक पहलू पर नजर रखेंगे। अभी तक इस फिल्म के लिए किसी अभिनेत्री का चयन नहीं किया गया। ‘थ्री इडीयट’ की अदाकारा यहां एक आइसक्रीम ब्रांड के नये स्वाद वाली आइसक्रीम के उद्घाटन कार्यक्रम में बोल रही थीं।

अभी तक या साफ नहीं हुआ है कि इस फिल्म में संजय दत्त के पिता के रोल में कौन नजर आने वाला है। इससे पहले इस रोल के लिए जैकी श्रॉफ का स्क्रीन टेस्ट हुआ था। इस पर जैकी ने कहा था कि सुनील दत्त साहब के किरदार के लिए मैंने स्क्रीन टेस्ट दिया है। मेरे लिए यह बड़ी बात है कि उन्होंने मुझे इस रोल के लायक समझा। यह प्ले करने के लिहाज से एक मुश्किल किरदार है। मुझे उनकी तरह दिखने की बजाय उनके जैसे बात करने, हाव भाव और आदतों पर ज्यादा काम करना होगा।

वीडियो: क्यों देखें आलिया भट्ट और शाहरुख खान की फिल्म ‘डियर ज़िंदगी’; जानिए 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 25, 2016 1:06 pm

  1. No Comments.

सबरंग