ताज़ा खबर
 

अभिनेत्री सोनम कपूर को स्वाईन फ़्लू

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर को यहां अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनके रक्त का नमूना स्वाईन फ्लू एवं अन्य चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा गया है। राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग कर रही 29 वर्षीय अभिनेत्री में इन्फ्लुएंजा की तरह के लक्षण दिखे। सोनम ने कहा कि स्टर्लिंग अस्पताल […]
Author March 1, 2015 15:10 pm
फिल्म ‘खूबसूरत’ की अभिनेत्री को श्वसन तंत्र में संक्रमण के बाद पिछले महीने मुम्बई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर को यहां अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनके रक्त का नमूना स्वाईन फ्लू एवं अन्य चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा गया है।

राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग कर रही 29 वर्षीय अभिनेत्री में इन्फ्लुएंजा की तरह के लक्षण दिखे। सोनम ने कहा कि स्टर्लिंग अस्पताल के चिकित्सकों ने उन्हें यह बात बताई।

स्टर्लिंग अस्पताल के चिकित्सा निदेशक कमल पारिख ने पीटीआई को बताया, ‘‘वह कफ, गले में खराश और हल्के बुखार से पीड़ित थीं और उन्हें निगरानी में रखा गया है।’’

पारिख ने कहा, ‘‘स्वाईन फ्लू सहित कई चिकित्सकीय जांच की गई है और रिपोर्ट की प्रतीक्षा है।’’ उन्होंने कहा कि चिकित्सकीय जांच के आधार पर आगे का उपचार किया जाएगा।

चिकित्सक ने बताया कि कुछ दिनों पहले अभिनेत्री जब राजकोट आईं तो उन्हें कफ और हल्का बुखार था और उपचार के लिए उन्हें वापस मुम्बई जाना पड़ा।

अभिनेता सलमान खान और निर्देशक सूरज बड़जात्या सहित फिल्म की यूनिट शहर के करीब 36 किलोमीटर दूर गोंडल में एक हफ्ते से ज्यादा समय से है। सोनम शुक्रवार को गोंडल लौटी थीं।

फिल्म ‘खूबसूरत’ की अभिनेत्री को श्वसन तंत्र में संक्रमण के बाद पिछले महीने मुम्बई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अभिनेता-निर्माता अनिल कपूर की बेटी सोनम ने ‘दिल्ली-6’, ‘भाग मिल्खा भाग’ और ‘डॉली की डोली’ जैसी फिल्मों में अभिनेत्री की भूमिका निभाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग