ताज़ा खबर
 

एशिया के सबसे बड़े म्यूजिक फेस्टिवल में जलवा बिखेरेंगी सोनाक्षी सिन्हा

Bollywood Music Project 2016: टिकटों की कीमतें 1500/- ₹ से लेकर 10500/- ₹ तक रखी गई हैं। जो लोग 3000 रुपए से ऊपर की टिकटें खरीदना चाहते हैं उनके लिए ईएमआई फैसिलिटी भी उपलब्ध है।
Author नई दिल्ली | September 21, 2016 13:43 pm
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी ने यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है।

मुंबई के रिलायंस जियो गार्डन में एशिया का सबसे बड़ा म्यूजिक फेस्टिवल Bollywood Music Project 30 सितंबर और 1 अक्टूबर को आयोजित होने जा रहा है। कई स्टेज वाले इस म्यूजिक फेस्टिवल में सोनाक्षी सिन्हा भी स्टेज पर जलवा बिखेरती नजर आएंगी। इस कार्यक्रम में कंटेंपोररी, फोल्क, रॉक म्यूजिक, सूफी, भांगड़ा, इलेक्ट्रिक, पॉप और फ्यूजन समेत कई किस्म के गाने गाए जाएंगे। शो में सोनाक्षी के अलावा कई नामी गायक जैसे अरिजीत सिंह, अमित त्रिवेदी, बादशाह, रेखा भारद्वाज, साजिद-वाजिद और पेपोन भी परफॉर्म करेंगे। इस फेस्टिवल की प्रोमो तस्वीर सोनाक्षी ने अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट से पोस्ट की है। बॉलीवुड के शॉटगन कहे जाने वाले शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी एक्टिंग के अलावा म्यूजिक में भी बखूबी दिलचस्पी रखती हैं और 2 सितंबर को रिलीज हुई अपनी फिल्म अकीरा के लिए ड्यूएट सॉन्ग ‘रज रज के’ गा चुकी हैं।

गौरतलब है कि शो की टिकट बुक माय शो वेबसाइट पर भी उपलब्ध हैं। टिकटों की कीमतें 1500/- ₹ से लेकर 10500/- ₹ तक रखी गई हैं। जो लोग 3000 रुपए से ऊपर की टिकटें खरीदना चाहते हैं उनके लिए बुक माय शो ईएमआई फैसिलिटी भी दे रहा है। जो तस्वीर सोनाक्षी ने अपने फेसबुक और ट्विटर पेज से शेयर की है उसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है कि 40 mins of me LIVE on the @bmp_online stage on the 30th of Sept! Grab ur tix NOW!!! #bollywoodmusicproject #letgo मतलब यह कि सोनाक्षी सिर्फ 40 मिनट के लिए इस शो में नजर आएंगी। हालांकि उनके फैन्स के लिए हो सकता है कि यह वक्त थोड़ा कम हो और टिकट की कीमतें थोड़ी ज्यादा लेकिन जो फैन्स सोना को आमने-सामने गाते देखना चाहते हैं उनके लिए शायद यह कीमतें ज्यादा न हों।

Read Also:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.