ताज़ा खबर
 

करण जौहर को अवॉर्ड देते हुए सोनाक्षी सिन्हा का ये वीडियो हुआ वायरल, उस वक्त 12 साल की थीं दबंग गर्ल

इस वीडियो में सोनाक्षी की उम्र करीब 12 साल बताई जा रही है। फॉर्मल ड्रेस पहन चश्मा लगाए 12 साल की सोनाक्षी बहुत ही क्यूट लग रही हैं। इस सेरेमनी के दौरान सुभाष घई ने सोनाक्षी पर एक स्मार्ट कमेंट भी किया था।

सोशल मीडिया पर हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा की एक वीडियो खूब वायरल हो रही है। यह वीडियो एक अवॉर्ड सेरेमनी की है। इस वीडियो में शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा और करण जौहर और सुभाष घई दिखाई दे रहे हैं। यहां करण जौहर को अवॉर्ड देने के लिए सोनाक्षी पापा के साथ स्टेज आई हैं। इस वीडियो में सोनाक्षी की उम्र करीब 12 साल बताई जा रही है। फॉर्मल ड्रेस पहन चश्मा लगाए 12 साल की सोनाक्षी बहुत ही क्यूट लग रही हैं। इस सेरेमनी के दौरान सुभाष घई ने सोनाक्षी पर एक स्मार्ट कमेंट भी किया था। उन्होंने कहा था, इस अवॉर्ड के विनर का नाम अनाउंस करने की जिम्मेदारी में अपनी भतीजी को देता हू जो अपने पिता से ज्यादा खूबसूरत है। इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा ने करण को अवॉर्ड दिया था।

वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाई सोनाक्षी इन दिनों अपनी फिल्म फोर्स-2 के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में वह अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए सोनी पर आने वाले शो सुपर डांसर में शामिल हुई थीं। इस शो में सोनाक्षी के साथ जॉन अब्राहम भी मौजूद थे। दोनों ने शो पर जमकर मस्ती की थी। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म ‘फोर्स 2’ के ट्रेलर ने तीन शहीदों के परिवारों के दिलों को छू लिया। आपको ट्रेलर की वह स्लाइड तो याद ही होगी जब स्क्रीन पर लिख कर आता है- उन जवानों के बलिदान के नाम जिन्होंने देश के लिए खुद को कुरबान कर दिया और इसके बावजूद वह आज उनकी न तो कोई पहचान है और न हीं कोई नाम। तीनों शहीदों के परिवारों के मेकर्स द्वारा उठाए गए इस कदम की तारीफ की है। फिल्म के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने कहा- हमनें इस तरह के रिस्पॉन्स की उम्मीद नहीं की थी। मैं खुश हूं की ऐसे जवानों जिनकी आज कोई पहचान नहीं है को नमन करने वाले हम पहले हैं। इन लेटर्स से मैं और मेरी टीम बेहद खुश हैं।

शाहरुख और आलिया की ‘डियर जिंदगी’ का टीजर हुआ रिलीज

Read Also:फोर्स-2 में 1580 किलो की मर्सिडीज बेन्ज उठाएंगे जॉन, बनाई है जबर्दस्त बॉडी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 19, 2016 4:38 pm

  1. No Comments.
सबरंग