ताज़ा खबर
 

साक्षी मलिक पर बनी फिल्म में काम करना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा

Sonakshi Sinha in the Movie of Sakshi Malik: सोनाक्षी सिन्हा और साक्षी यहां पर एक कंपनी के ब्रांड को प्रमोट करने के लिए पहुंची थीं।
Author नई दिल्ली | September 21, 2016 16:28 pm
ओलंपिक पदक विजेता साक्षी मलिक के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा। (Photo: Statesman)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वह ओलंपिक पदक विजेता पहलवान साक्षी मलिक के जीवन पर आधारित फिल्म चाहती हैं। सोनाक्षी ने कहा- यदि कोई मुझे साक्षी मलिक के जीवन पर आधारित फिल्म की पेशकश करे तो मैं इसे करना चाहूंगी। उन्होंने भी कहा है कि मैं एक सबल लड़की हूं और उन्होंने अपने जीवन पर आधारित फिल्म करने की सहमति भी दी है। सोनाक्षी यहां सेनिटरी पैड्स के ब्रांड व्हिस्पर के ‘लाइक ए गर्ल’ अभियान के मौके पर बातचीत कर रही थीं। इस कार्यक्रम में उनके साथ साक्षी भी मौजूद थीं। गौरतलब है कि सोनाक्षी एक्शन और रफ एंड टफ किरदार करना पसंद करती हैं और हाल ही में वह अकीरा में मर्दाना अंदाज में एक्शन सीन करती नजर आईं थीं।

यदि सोनाक्षी की तरफ से नए अपडेट्स की बात करें तो बता दें कि सोनाक्षी एशिया के सबसे बड़े म्यूजिक फेस्टिवल Bollywood Music Project में 30 सितंबर को परफॉर्म करेंगी। यह कार्यक्रम मुंबई के रिलायंस जियो गार्डन में आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में कंटेंपोररी, फोल्क, रॉक म्यूजिक, सूफी, भांगड़ा, इलेक्ट्रिक, पॉप और फ्यूजन समेत कई किस्म के गाने गाए जाएंगे। शो में सोनाक्षी के अलावा कई नामी गायक जैसे अरिजीत सिंह, अमित त्रिवेदी, बादशाह, रेखा भारद्वाज, साजिद-वाजिद और पेपोन भी परफॉर्म करेंगे। इस फेस्टिवल की प्रोमो तस्वीर सोनाक्षी ने अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट से पोस्ट की है।

 

Sonakshi Sinha, Sonakshi Sinha Body, Sonakshi Sinha shocking statement, Sonakshi Sinha hot wallpapers, Sonakshi Sinha next movie, Sonakshi Sinha in Akira, Sonakshi Sinha fight, Sonakshi Sinha body shaming statement, sonakshi sinha hot pics, Sonakshi Sinha hot photos, Entertainment News

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.