ताज़ा खबर
 

Akira मेरे करियर के सही वक्त पर आई है: सोनाक्षी

सोनाक्षी सिन्हा आगामी फिल्म ‘अकीरा’ में मुक्केबाजी करती और जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी।
Author मुंबई | August 31, 2016 13:48 pm
सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा आगामी फिल्म ‘अकीरा’ में मुक्केबाजी करती और जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी। अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म उनके करियर के सही वक्त पर आई है क्योंकि वह एक कलाकार के रूप में अपनी सीमाएं बढ़ाना चाहती हैं। इस फिल्म को एआर मुर्गदास ने निर्देशित किया है। 29 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि वह खुश हैं कि उन्हें ‘गजनी’ के निर्देशक द्वारा बनाई गई महिला केंद्रित फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला क्योंकि उन्होंने पहले कभी भी महिला केंद्रित फिल्म नहीं बनाई है।

सोनाक्षी ने एक साक्षात्कार में कहा,  ‘अकीरा’ ने मुझे कई तरह से आगे बढ़ाया है। यह बहुत चुनौतीपूर्ण और एक जबर्दस्त तुर्जबा रहा। मैं वास्तव में बहुत खुश हूं कि यह मेरी जिंदगी और करियर में उस वक्त आया जब मैं ऐसा कुछ करना चाह रही थी। अभिनेत्री ने कहा कि 2014 में आई अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘हॉलीडे’ के निर्माण के दौरान मुर्गदास को लगा कि अकीरा शर्मा के किरदार के लिए वह उपयुक्त रहेंगी।

उन्होंने कहा, ‘‘ यह संयोग से हो रहा है कि मैं ‘अकीरा’ कर रही हूं और फिर ‘नूर’ कर रही हूं। दर्शकों को इस तरह की फिल्में देखने को मिलेंगी। वे कुछ अलग देखना पसंद करते हैं। मैं सिर्फ यह देखती हूं कि किरदार कितना अच्छा है और मैं कितनी शिद्दत से इसे निभाना चाहती हूं। मेरे लिए ये वास्तव में अच्छे चरित्र हैं और इसलिए मैंने उन्हें किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग