December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा मेरे बिना नहीं बन सकता फोर्स का तीसरा पार्ट

ब्रांड विजन समिट के एक कार्यक्रम में बुधवार को पहुंचीं अभिनेत्री ने कहा, "दो एक्शन फिल्मों के साथ मेरा साल अच्छा रहा। जब आप जोखिम उठाते हैं और आपके काम की तारीफ होती है तो अच्छा लगता है।"

Author नई दिल्ली | December 2, 2016 16:07 pm
फोर्स 2 फिल्म के हीरो जॉन अब्राहम और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा।

‘अकीरा’ और ‘फोर्स-2’ जैसी एक के बाद एक एक्शन फिल्मों के लिए वाहवाही लूटने वाली अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि उन्होंने ‘फोर्स 3’ बनने की स्थिति में निर्माताओं से उन्हें ही फिल्म में लेने के लिए कहा है। फिल्म के अभिनेता व सह-निर्माता जॉन अब्राहम पहले ही ‘फोर्स’ श्रृंखला की तीसरी फिल्म के निर्माण की पुष्टि कर चुके हैं। इस संबंध में सोनाक्षी ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा, “मैंने पहले ही जॉन, विपुल सर (सह-निर्माता, विपुल शाह), अभिनय देव (निर्देशक) को आगाह कर दिया है कि ‘फोर्स-3’ मेरे बिना नहीं बनेगी।” ब्रांड विजन समिट के एक कार्यक्रम में बुधवार को पहुंचीं अभिनेत्री ने कहा, “दो एक्शन फिल्मों के साथ मेरा साल अच्छा रहा। जब आप जोखिम उठाते हैं और आपके काम की तारीफ होती है तो अच्छा लगता है।” सोनाक्षी (29) आगामी फिल्म ‘नूर’ में एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म दुनियाभर में 21 अप्रैल, 2017 को रिलीज होगी।

अभिनेत्री जल्द ही करन जौहर के शो ‘कॉफी विद करन’ में नजर आने वाली हैं, लेकिन वह इस शो में किसके साथ आएंगी इसको लेकर करन और सोनाक्षी दोनों असमंजस में हैं। फिलहाल दोनों इस बारे में सोच रहे हैं।  बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म ‘नूर’ का फर्स्ट पोस्टर जारी कर दिया गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श और सोनाक्षी सिन्हा ने खुद इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। फिल्म की रिलीज डेट 21 अप्रेल 2017 को रखी गई है। पोस्टर में वह सीरियस लुकिंग गर्ल के रूप में नजर आ रही हैं।

बता दें कि फिल्म में वह एक जर्नलिस्ट के लुक में नजर आएंगी। पोस्टर में नीचे उन्हें दो अलग-अलग लुक्स में दिखाया गया है, जो शायद इस बात का संकेत है कि वह फिल्म में अलग-अलग रूप लेके मामलों की तह तक जाती नजर आएंगी। सोनाक्षी सिन्हा हाल ही रिलीज हुई फिल्म ‘फोर्स-2’ मे एक रॉ एजेंट के किरदार में नजर आईं। फिल्म 4 दिन में 21 करोड़ का बिजनेस कर चुकी हैं और काफी अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म में एक्शन करती नजर आईं सोनाक्षी को अब आप जल्द ही खबरें कवर करते और पेचीदा केसों को सुलझाते देख पाएंगे।

Force 2: जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा ने बताया; ऐसे एक्शन सीन्स पहले कभी नहीं देखे होंगे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 2, 2016 4:07 pm

सबरंग