December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

फोर्स-2 में सोनाक्षी सिन्हा कहेंगी ‘काटे नहीं कटते ये दिन ये रात’, यहां देखें फिल्म का नया गाना

सोना की यह फिल्म ‘फोर्स-2’ 18 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह और जॉन अब्राहम ने मिसकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म की डायरेक्शन की जिम्मेदारी अभिनव देव ने निभाई है।

जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म फोर्स-2 का नया गाना रिलीज किया है। ओ जानिया नाम से आए इस गाने को सुनकर आपको श्रीदेवी के हिट सॉन्ग ‘काटे नहीं कटते दिन ये रात’ की याद आएगी। जी हां सोनाक्षी के इस नए गाने को आप पुराने गाने का नया वर्जन कह सकते हैं। अब बात करें गाने की वीडियो की तो इसमें सोना काफी हॉट लग रही हैं। ग्लैमरस लुक में नजर आ रही सोना ने अपने सारे डांस मूव्ज दिखाने की कोशिश की है।

सोना की यह फिल्म ‘फोर्स-2’ 18 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह और जॉन अब्राहम ने मिसकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म की डायरेक्शन की जिम्मेदारी अभिनव देव ने निभाई है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है। अब यह गाना सुर्खियों में छाया हुआ है। जब इस गाने के बारे में सोनाक्षी सिन्हा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस गाने को बनाने की पीछे श्रीजी के गाने की नकल करने की इच्छा नहीं थी। यह एक आइकॉनिक गाना था और मैं मानती हूं कि कोई भी इसके करीब नहीं पहुंच सकता। लेकिन फोर्स-2 में किया गया ये एक्सपेरिमेंट भी कमाल है। मुझे खुशी है कि हमने ईडीएम की मदद से इस गाने को एक नया टच देने की कोशिश की । बता दें कि इस गाने को गौरव रोशिन ने कंपोज किया है और नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है।

वीडियो:Force 2 ट्रेलर: दमदार रोल में दिखेंगे जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा

बता दें कि फिल्म में सोनाक्षी ने एक्शन भी किया है। फिल्म के डायरेक्टरअभिनय देव का मानना है कि उनकी फिल्म ‘फोर्स 2’ की मेन लीड सोनाक्षी सिन्हा अपने एक्शन से हर किसी को हैरान कर देंगी। अभिनय ने कहा, ‘‘इस फिल्म में आप अंतर देखेंगे। इसमें सोनाक्षी, जॉन अब्राहम के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही हैं। उन्हें देखकर लोग चौंक जाएंगे।

‘डेल्ही बेली’ के निर्देशक ‘फोर्स 2’ में अब तक कुछ अनदेखे एक्शन दृश्यों को दिखाएंगे। उन्होंने कहा, ‘‘‘फोर्स 2’, में मैं ऐसा एक्शन देने का प्रयास कर रहा हूं जो लोगों ने अभी तक नहीं देखा है। उम्मीद है कि मैं कुछ नया दे सकता हूं। शानदार शूटिंग हो रही है। जॉन को चोट लग गयी, ऐसे में हम लोगों ने कुछ समय के लिए शूटिंग रोक दी थी।’’

Read Also:‘फोर्स 2’ में एक्शन से दर्शकों को चौंका देंगी सोनाक्षी

Read Also:फोर्स 2 का ट्रेलर आउट, टफ लुक में दिख रहे हैं जॉन और सोनाक्षी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 31, 2016 5:46 pm

सबरंग