ताज़ा खबर
 

बंटी सजदेह के साथ रिश्तों में दरार के बारे में लिखने पर सोनाक्षी सिन्हा ने वेबसाइट को लताड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों कुछ मीडिया रिपोर्ट्स को लेकर खासी नाराज हैं। मालूम हो कि हाल ही में वह फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया की सक्सेस पार्टी में नजर आई थीं ।
Author नई दिल्ली | April 7, 2017 13:13 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों कुछ मीडिया रिपोर्ट्स को लेकर खासी नाराज हैं। मालूम हो कि हाल ही में वह फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया की सक्सेस पार्टी में नजर आई थीं और अंग्रेजी मनोरंजन साइट स्पॉटबॉय ने इस इवेंट की रिपोर्ट में उन्हें सिंगल बताया था। इसके अलावा पिछले कुछ वक्त से सोनाक्षी उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड बंटी सजदेह के साथ नजर आ रही हैं जो कि कहीं न कहीं इस बात की तस्दीक करता नजर आ रहा है कि सोनाक्षी सिंगल नहीं हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्मफेयर से बातचीत में बताया- जो भी हो वह खबर एक जोरदार तमाचे के लायक है। मैं जानना चाहती हूं कि वह खबर किसने लिखी थी और मैं उससे जरूर मिलना चाहूंगी। मैं उस तरह की शख्स नहीं हूं कि जो कहीं भी जाकर खुद का ही मजाक बनाए। खास तौर से किसी फिल्म की पार्टी में। जब आप इस खबर को पढ़ते हैं तो यह मेरी तरह लगता भी नहीं है।

सोनाक्षी ने यह भी कहा कि वह जल्द ही जब भी शादी करेंगी तो इस बात की आधिकारिक रूप से घोषणा करेंगी। उन्होंने कहा- जब यह सब ठीक हो जाएगा तो मैं खुद ही दुनिया के लिए यह घोषणा करूंगी। मैं नहीं मानती कि इस तरह की चीजों को छुपाया जाना चाहिए। अभी मैं अपने काम को लेकर इतना ज्यादा व्यस्त हूं कि शादी के बारे में सोच ही नहीं पा रही हूं। मैंने अब तक इस बारे में सोचा ही नहीं है। इसलिए मुझे नहीं लगता कि लोगों को ऐसे पूर्वानुमान लगाने चाहिए। गौरतलब है कि सोनाक्षी जल्द ही फिल्म नूर में एक जर्नलिस्ट का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज डेट 21 अप्रैल रखी गई है।

फिल्म पाकिस्तानी लेखक सबा इम्तियाज के उपन्यास कराची यू आर किलिंग मी पर आधारित है। उधर सोनाक्षी इन दिनों सस्पेंस थ्रिलर फिल्म इत्तेफाक के लिए शूट कर रही हैं। इस फिल्म में वह बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ लीड रोल में नजर आएंगीं। फिल्म 1969 में बनी थ्रिलर फिल्म इत्तेफाक का रीमेक है, जिसे निर्देशक अभय चोपड़ा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस बारे में एक दिलचस्प फैक्ट यह भी निकल कर सामने आया है कि सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा को 1969 में बनी फिल्म ऑफर की गई थी। सोनाक्षी सिन्हा ने एक चर्चित अखबार से बातचीत में बताया कि उनके पिता शत्रुघ्न को फिल्म की ऑरिजनल मेकिंग के लिए ऑफर किया गया था लेकिन डेट्स का ईशू होने के चलते वह इस ऑफर को एक्सेप्ट नहीं कर सके, और आखिरकार राजेश खन्ना ने यह रोल किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग