ताज़ा खबर
 

नच बलिए सीजन-8 की जज बन सकती हैं सोनाक्षी सिन्हा

हालांकि इससे पहले कहा जा रहा था कि इस बार काजोल नच बलिए सीजन में बतौर जज नजर आ सकती हैं।
इस फिल्म में सोनाक्षी और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी आने वाली फिल्म इत्तेफाक की शूटिंग शुरू कर दी है। इसी के साथ यह ​भी खबरें आ रही हैं कि सोनाक्षी डांस रिएलटी शो की जज बन सकती है। बता दें कि सोनाक्षी साल 2015 में इंडियन आइडल जूनियर  शो जज कर चुकी हैं। बताया जा रहा है कि वह नच बलिए सीजन-8 की ज​ज बन सकती हैं। सूत्रों की मानें तो वह जल्द ही शो का कॉन्ट्रेक्ट साइन कर सकती हैं। साथ ही सूत्रों का यह भी मानना है कि सोनाक्षी फिलहाल 26 एपिसोड करेंगी ​ताकि वह अपनी आने वाली फिल्म नूर का प्रमोशन कर सके साथ ही इत्तेफाक शूटिंग में तालमेल बिठा सके।

इस बार नच बलिए को बालाजी टेलीफिल्म ने प्रोड्यूस नहीं किया है बल्कि बीबीसी ने प्रोड्यूस किया है। इस डांस रिएलटी शो में टीवी की सेलिब्रेटी जोड़ियां हिस्सा लेती हैं। इन जोड़ियों में विवेक-दहिया, शोएब इब्राहिम- दीपिका कक्कड़, रोहन मेहरा- कांची सिंह, मोना लीसा- विक्रांत सिंह राजपूत के इस शो में हिस्सा लेने की संभावना है।

हालांकि इससे पहले कहा जा रहा था कि इस बार काजोल नच बलिए सीजन में बतौर जज नजर आ सकती हैं। इसके अलावा करन ग्रोवर इस शो के होस्ट होंगे। वहीं इस शो में हिस्सा लेने वाली जोड़ियों के बारें कोई फाइनल लिस्ट भी तक सामने नहीं आई है। सोनाक्षी सिन्हा की ​आने वाली फिल्म इत्तेफाक की शूटिंग शुरू हो गई है।

बता दें इत्तेफाक  1969 में रिलीज हुई फिल्म इत्तेफाक की रीमेक है। इस फिल्म में सोनाक्षी और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। इत्तेफाक में अक्षय खन्ना भी नजर आएंगे।  शाहरुख खान इस फिल्म के को प्रोड्यूसर हैं और वह सोमवार को पूरी टीम को गुड लक ​विश करने के लिए फिल्म के सेट पर भी पहुंचे थे।

वीडियो: रणवीर सिंह शाहिद कपूर की पार्टी में ऐसी ड्रेस में पहुंचे; लोगों ने कंडोम से तुलना कर उड़ाया मजाक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग