ताज़ा खबर
 

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- कोई उनके शरीर को लेकर क्या सोचता है उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता

Sonakshi Sinha Shocking Statement: शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लुक्स को लेकर कहा है कि वह उनके शरीर को लेकर किसे कैसा लगता है उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।
Author नई दिल्ली | September 21, 2016 11:50 am
सोनाक्षी सिन्हा फैशन डिजाइनिंग में स्नातक हैं।

बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म ‘दबंग’ में सलमान खान की को-स्टार के तौर पर एंट्री की थी। लेकिन तभी से वे अपने फिगर और वेट को लेकर लोगों की बातें सुनती रही हैं। हाल ही में खुद में बदलाव किए जाने की अपने साथियों की बातें सुन कर सोनाक्षी ने कहा कि वह इससे पहले सब कुछ आजमा चुकी हैं। उनके वजन और लुक को लेकर हमेशा ही सवाल उठाए जाते रहे हैं। और क्योंकि उनकी फिजीक के चलते किसी विशेष तरह के रोल्स में फिट होती है, शायद उन्हें इंडस्ट्री में एक विशेष पहचान दिलाता है।

हालांकि सोनाक्षी को उनके शरीर की बुराई करने वाले इन कमेंट्स से कोई खास फर्क नहीं पड़ता। शॉटगन की बेटी कहती हैं कि किसी को भी यह कहने का अधिकार नहीं है कि सामने वाले को कैसा दिखना चाहिए। वह मानती हैं कि क्योंकि उन्होंने कभी भी अपने काम को लेकर किसी को उंगली उठाने का मौका नहीं दिया है, लोगों को बातें बनाने के लिए कोई न कोई मुद्दा चाहिए। सोना मानती हैं कि वह खाने की शौकीन हैं और उन्हें अपना शरीर पसंद है। उन्होंने कहा कि उन्हें खाना पसंद है और वर्कआउट करना भी। वह कहती हैं कि जिन चीजों को वह पसंद करती हैं उन्हें पाने के लिए वह कड़ी मेहनत करती हैं। गौरतलब है कि 2 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘अकीरा’ में सोनाक्षी ने अब तक का सबसे अलग रोल निभाया था। इस फिल्म में वह बिलकुल मर्दाना अंदाज में एक्शन सीन करती नजर आईं जिसके लिए फिल्म के डायरेक्टर ‘ए आर मुर्गदास’ ने उनकी बहुत तारीफ भी की थी।

Read Also: ‘अकीरा’ के डायरेक्टर ने बताया- मूवी में सोनाक्षी सिन्हा ने एक मर्द की तरह की फाइट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.