ताज़ा खबर
 

सोनाक्षी का पूरा हुआ बचपन को सपना, गाएंगी लाइव गाना

अभिनेत्री ने पिछले साल 'इश्कोहलिक' नामक गीत से अपने गायन करियर की शुरुआत की थी।
अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पहली बार एक कॉलेज में लाइव गाएंगी। उन्होंने कहा कि वह इसके लिए काफी उत्साहित हैं कि उनका सपना हकीकत में बदल रहा है। आगामी फिल्म ‘अकीरा’ में शीर्षक गीत ‘राज राज के’ गा चुकीं सोनाक्षी बुधवार को लाइव प्रस्तुति देंगी। सोनाक्षी ने कहा, ‘बचपन से मेरा सपना था कि किसी दिन मैं लाइव गाऊं और लोग मेरी धुनों पर नाचे। धीरे-धीरे मेरा सपना सच हो रहा है।’ अभिनेत्री ने पिछले साल ‘इश्कोहलिक’ नामक गीत से अपने गायन करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने फिल्म में गाने के लिए खुद को भाग्यशाली बताया। सोनाक्षी को उम्मीद है कि वह लाइव प्रस्तुति से सभी का दिल जीत लेंगी।

उन्होंने बताया, ‘मैंने शूटिंग से कुछ दिन पहले यह गीत सुना और जब हम वीडियो की शूटिंग कर रहे थे तो मैं खुद को गाने से नहीं रोक सकी। इसके बाद मैंने गीत की रिकॉर्डिग की और अब मैं सचमुच लाइव प्रस्तुति देने जा रही हूं। यह सपना सच हो जाने जैसा है। वह इसके लिए काफी उत्साहित हैं और उन्हें उम्मीद है कि सभी इसे पसंद करेंगे।’ फिल्म ‘अकीरा’ में अनुराग कश्यप और कोंकणा सेन शर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म दो सितंबर को रिलीज होगी।

Read Also: Boy Friend के साथ मस्ती करती नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा, यहां देखें तस्वीर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.