January 16, 2017

ताज़ा खबर

 

कानन गिल के साथ लंदन गईं सोनाक्षी सिन्हा, शेयर की तस्वीरें

फिल्म पाकिस्तानी लेखक सबा इम्तियाज के 2014 में आए उपन्यास कराची यू आर किलिंग मी पर आधारित है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक युवा पत्रकार ब्रेकिंग खबरों को लाने के लिए मेहनत करती है।

लंदन में नूर की शूटिंग के लिए रवाना हुईं सोनाक्षी सिन्हा। Image Source: instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और कानन गिल लंदन के लिए रवाना हो गए हैं। दोनों यहां चार दिनों तक अपनी फिल्म नूर की शूटिंग करेंगे। ये फिल्म पाकिस्तानी लेखक सबा इम्तियाज के 2014 में आए उपन्यास कराची यू आर किलिंग मी पर आधारित है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक युवा पत्रकार ब्रेकिंग खबरों को लाने के लिए मेहनत करती है। हालांकि ये फिल्म पाकिस्तान से मुंबई की तरफ दिखाई जाएगी। अपने 29वें जन्मदिन पर 2 जून को सोनाक्षी ने इस प्रोजेक्ट की घोषणा की थी। कानन एक स्टैंडअप कॉमेडियन हैं। वो अपने साथी कॉमेडियन बिस्वा कल्याण रथ के साथ मिलकर यूट्यूब पर फ्लॉप फिल्मों को लेकर अपना रिव्यू देते हैं। उनके द्वारा दिए गए ये रिव्यू कई बार वायरल भी हो चुके हैं। वो इस फिल्म के जरिए अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि एक्शन सींस लंदन में शूट किए जाएंगे। अकीरा और फोर्स-2 के बाद नूर सोनाक्षी सिन्हा की एक थ्रिलर फिल्म है।

‘ऐ दिल है मुश्किल’ के तीन इंटीमेट सींस पर चलाई सेंसर बोर्ड ने कैंची; फिल्म को दिया U/A सर्टिफिकेट

बता दें कि हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी मां पूनम सिन्हा के साथ उनका बर्थडे मनाया था। सोनाक्षी ने अपनी मां के साथ बर्थडे मनाते हुए एक खूबसूरत तस्वीर अपने फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में सोनाक्षी अपनी मां के साथ बैठी हुई हैं, सोनाक्षी ने हाथ में केक ले रखा है जिस पर ‘मॉम’ और ट्रे पर ‘हैप्पी बर्थडे मॉम’ लिखा हुआ है। सोनाक्षी की मां पूनम की उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हां के साथ 1980 में शादी हुई थी। बिहार की रहने वाली पूनम अंग्रेजी से एमए हैं और सोनाक्षी के अलावा उनके दो और बेटे हैं जिनका नाम लव सिन्हां और कुश सिन्हां है। पूनम ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है, फिल्म जिगरी दोस्त में वह कोमल के किरदार में नजर आई थीं और 1973 में आई फिल्म सबक में उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हां के साथ भी काम किया है।

Read Also: पार्टी में फिर एक साथ दिखे सोनाक्षी सिन्हा और बंटी सचदेवा, दोनों का पहले भी जुड़ चुका है नाम

उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की बात करें तो अपने भाई लव और कुश की तुलमा में सोनाक्षी सबसे ज्यादा चर्चित हैं और कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हाल ही में 2 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म अकीरा में नजर आई थीं। ए.आर. मुर्गुदास निर्देशित इस फिल्म में सोनाक्षी ने अब तक का सबसे अलग किरदार करते हुए जबरदस्त एक्शन किए। इसके बाद अब दर्शकों को सोनाक्षी की आने वाली फिल्म फोर्स के सीक्वल का इंतजार है।

Fully relaxed first day in coooolllldddd #London! #Noor shoot begins today! #sonastravels #me #instamood

A photo posted by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

Read Also: द कपिल शर्मा शो के एपिसोड में आए सोनाक्षी और जॉन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 14, 2016 8:54 am

सबरंग