ताज़ा खबर
 

नच बलिए सीजन 8: लम्बे वक्त बाद आमने-सामने आए एक्स-कपल अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा, देखिए तस्वीरें

शो के सेट पर अजीबोगरीब स्थिति तब बनी जब "हर किसी को नहीं मिलता" गाने के रीमिक्स वर्जन पर डांस करने को कहा गया।
Author नई दिल्ली | June 23, 2017 14:00 pm
बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा का नाम काफी वक्त तक साथ में जोड़ा जाता रहा।

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा का नाम काफी वक्त तक साथ में जोड़ा जाता रहा। गुरुवार को यह दोनों सितारे एक अरसे बाद आमने-सामने थे। नच बलिए सीजन 8 के सेट पर अर्जुन कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म मुबारकां का प्रमोशन करने पहुंचे थे और उनके साथ सेट पर इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी भी मौजूद थीं। यह शो के फिनाले का मौका था और सोनाक्षी सिन्हा, मोहित सूरी और टेरेंस लेविस सेट पर जजों की हैसियत से बैठे थे। मालूम हो कि अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा फिल्म तेवर में एक साथ नजर आए थे और इसी फिल्म के बाद से दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें आना शुरू हो गई थीं। हालांकि सोनाक्षी ने इन खबरों का खंडन किया था और इसके बाद से ही दोनों ने दूरियां बना ली थीं।

शो के सेट पर अजीबोगरीब स्थिति तब बनी जब “हर किसी को नहीं मिलता” गाने के रीमिक्स वर्जन पर डांस करने को कहा गया। अंग्रेजी मनोरंजन साइट पिंकविला के मुताबिक सोनाक्षी अर्जुन के साथ डांस करने के लिए पूरी तरह तैयार थीं। हाल ही में अर्जुन श्रद्धा कपूर के साथ शो पर पहुंचे थे। उनकी अपकमिंग फिल्म मुबारकां की बात करें तो बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, अथिया शेट्टी और इलियाना डिक्रूज स्टारर फिल्म मुबारकां का टीजर वीडियो मंगलवार को रिलीज कर दिया गया। अनीज बज्मी निर्देशित यह ड्रामा कॉमेडी फिल्म दो जुड़वा भाईयों की कहानी है जिनका किरदार अर्जुन कपूर निभाएंगे।

अर्जुन के इन जुड़वां भाईयों के किरदारों का नाम करण और चरण है। किस्मत के उलटफेर और अजीबोगरीब सीक्वेंस के चलते यह दोनों सगे भाई किस तरह कजिन ब्रदर बन जाते हैं यही फिल्म की कहानी है। इन दोनों भाईयों में से एक चंडीगढ़ में पला बड़ा है और दूसरा काफी वक्त तक लंदन में रहा है। सिर्फ शक्ल एक जैसी होने के अलवा वे दोनों एक दूसरे से इस हद तक अलग है जितना हो सकते हैं। तफरी तब शुरू होती है जब उनके परिवार उनकी शादी के लिए लड़की तलाशना शुरू करते हैं, इस बात से अंजान कि दोनों की पहले ही गर्लफ्रेंड है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.