May 25, 2017

ताज़ा खबर

 

आलोक नाथ के बेटे पर दर्ज हुआ शराब पीकर गाड़ी चलाने का मामला

आलोक नाथ को हिंदी सिनेमा और टीवी में सराहनीय अभिनय के लिए जाना जाता है।

Author मुंबई | October 5, 2016 03:58 am
अभिनेता के पुत्र शिवांग नाथ के साथ उनके तीन दोस्त थे, जिनमें से दो महिला मित्र थीं।

लोकप्रिय अभिनेता आलोक नाथ के पुत्र पर मुंबई के उपनगर में कथित तौर पर शराब पीकर गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है।  पुलिस ने बताया कि अभिनेता के पुत्र शिवांग नाथ के साथ उनके तीन दोस्त थे, जिनमें से दो महिला मित्र थीं। वह सोमवार रात जन्मदिन की पार्टी से वापस लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि यातायात पुलिस ने शिवांग से जब गाड़ी रोकने के लिए कहा, तो उन्होंने गाड़ी रोकने के बजाय उसकी रफ्तार बढ़ा दी और वहां से भागने का प्रयास किया।

पुलिस ने उनकी कार का पीछा  किया और उपनगर बांद्रा के सीवी रोड पर पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस उन्हें सांताक्रूज पुलिस थाने ले गई। पुलिस ने बताया कि जब शिवांग को पकड़ा गया, तब वह नशे की हालत में था और उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं था। हालांकि उनकी महिला मित्रों ने पुलिस से यह कहकर उलझने का प्रयास किया, कि वह कार चला रही थीं।  पुलिस उपायुक्त अशोक दुधे ने बताया कि बाद में बांद्रा यातायात पुलिस ने उसके खिलाफ शराब पीकर गाड़ी चलाने, ड्राइविंग लाइसेंस नहीं रखने और पुलिस का आदेश नहीं मानने का मामला दर्ज कर लिया। उन्होंने बताया कि इसके बाद बांद्रा की यातायात पुलिस ने वाहन जब्त कर लिया। अभिनेता के पुत्र से 2,600 रुपए का जुर्माना भरने और न्यायालय की सुनवाई के दौरान अदालत में उपस्थित रहने की शर्त के साथ रिहा कर दिया गया। उल्लेखनीय है कि आलोक नाथ को हिंदी सिनेमा और टीवी में सराहनीय अभिनय के लिए जाना जाता है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 5, 2016 3:58 am

  1. No Comments.

सबरंग