May 24, 2017

ताज़ा खबर

 

सोहा अली खान ने बर्थडे पर दोस्तों के साथ की पजामा पार्टी, बनवाई स्पेशल मिनियन ड्रेस

इस मौके पर उनके सभी दोस्त और करीबी अलग-अलग तरह की पजामा ड्रेस में नजर आए। खुद सोहा ने इस पार्टी के लिए अपने लिए एक खास गैलेस पजामा ड्रेस खरीदी थी। इस ड्रेस को देखकर आपको मिनियन्स की याद आएगी।

पटौदी खानदान की छोटी बेटी और नबाब सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान आज अपना 38 वां सेलिब्रेट कर रही हैं। इस बर्थडे के मौके को खास बनाने के लिए सोहा ने एक स्पेशल पजामा पार्टी रखी थी। इस मौके पर उनके सभी दोस्त और करीबी अलग-अलग तरह की पजामा ड्रेस में नजर आए। खुद सोहा ने इस पार्टी के लिए अपने लिए एक खास गैलेस पजामा ड्रेस खरीदी थी। इस ड्रेस को देखकर आपको मिनियन्स की याद आएगी। जी हां सोहा की ड्रेस मिनियन्स के स्टाइल की ही कॉपी है।

शर्मिला टैगोर और मनसूर अली खान पटौदी की लाडली बेटी का जन्म 4 अक्टूबर 1978 को दिल्ली में हुआ था। दिल मांगे मोर से करिअर की शुरुआत करने वाली सोहा अली खान को बॉलीवुड में अपनी कुछ ज्यादा पहचान नहीं बना पाई। लेकिन फिर उनकी जिंदगी के दूसरे अहम पहलु उन्हें खास बनाते हैं। उनसे जुड़ी कई ऐसी बातें हैं जो शायद आप नहीं जानते होंगे।

बॉलीवुड फिल्मों में भले ही सोहा का नाम बाकी दूसरी एक्ट्रेस से काफी पीछे रहा हो लेकिन एजुकेशन में वे सबसे आगे हैं।

सोहा ने दिल्ली के द ब्रिटिश स्कूल से पढ़ाई करने के बाद लंदन स्कूल और इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से आगे की पढाई की। जहां से उन्होंने इकॉनोमिक्स में गोल्ड मेडल हासिल किया।

फिल्मों में आने से पहले सोहा फोर्ड फाउंडेशन और सिटीबैंक के लिए भी काम कर चुकी हैं। इसके बाद उनके मन में एक्ट्रेस बनने का खयाल आया।

सोहा अली खान ज्वैलरी डिजाइनर भी हैं। उन्होंने हिंदी बंगाली और कई अंग्रेजी फिल्मों मे भी काम किया है।

सोहा अली खान की एंट्री अपने भाई सैफ और भाभी करीना जैसी नहीं हो पाई। हालांकि उनके अभिनय के हुनर में कोई कमी नहीं है। उन्होंने जितनी भी फिल्में की हैं उसमें उनकी एक्टिंग की तारीफ हुई है। सोहा अली खान के करिअर में कम फिल्में होने की एक वजह है कि वो हर तरह की भूमिका को आसानी से नहीं स्वीकारती। वे वही भूमिका के लिए हामी भरती हैं तो जो उनका किरदार में फिट बैठती हो। लिहाजा अगर प्रॉमिसिंग किरदार ना हो तो वो फिल्म नहीं करती।

सालों पहले सोहा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में एक पार्लर में वैक्सिंग के दौरान वो कपड़े उतारती नजर आ रही थीं। इस वीडियो ने सोहा और पटौदी परिवार को काफी हैरान के साथ परेशान किया था। हालांकि बाद में ये वीडियो फेक निकला।

सोहा ने ये दिल मांगे मोर, प्यार में ट्विस्ट, शादी नंबर-1, रंग दे बसंती, तुम मिले, तेरा क्या होगा जॉनी और हाल ही में घायल वन्स अगेन में नजर आईं थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 4, 2016 3:33 pm

  1. No Comments.

सबरंग