ताज़ा खबर
 

साड़ी में फोटो शेयर करने पर ट्रॉल हुईं सोहा अली खान, यूजर ने कहा- शर्म करो, तुम मुस्लिम नहीं हो

हालांकि ऐसा नहीं है कि सभी ने सोहा की इस तस्वीर पर भद्दे कमेंट ही किए। बहुत से फैंस ने उनकी तारीफ की। कपल की तारीफ के साथ ही उनके आउटफिट को भी सराहा।
Author नई दिल्ली | June 28, 2017 15:28 pm
पति कुणाल खेमू के साथ सोहा अली खान। (Image Source: Instagram)

सोहा अली खान और कुणाल खेमू पहली बार पैरेंट्स बनने वाले है। एक्ट्रेस का हाल ही में बेबी शॉवर हुआ। जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कीं। मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने कांजीवरम साड़ी पहने हुए पति कुणाल के साथ तस्वीर शेयर की। लेकिन शायद ही उन्हें पता रहा होगा कि इस फोटो को पोस्ट करने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रॉल किया जाना शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने पारंपरिक रिवाज की वजह से साड़ी पहनी थी। जो यूजर्स को पसंद नहीं आई और वो उनके धर्म की वजह से एक्ट्रेस पर हमला करने लगे।

सोहा की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- आज ईद है और आपने अपनी पोस्ट में कहीं भी उसका जिक्र नहीं किया #greatgoing दूसरे यूजर ने लिखा- इनको शर्म आती है ईद लिखने में शेम ऑन यू सोहा अली खान। तुम मुस्लिम नहीं हो। तीसरे यूजर ने कहा- नवाब टाइटल हटा लो नवाब ऐसे नहीं थे। चौथे यूजर ने लिखा- सोहा अली खान को डिस्लाइक कर दो। मैं कमस से कहता हूं कि यह मुस्लिम नहीं है। इतना भी नहीं कह सकती कि आज ईद है। पांचवे यूजर ने लिखा- बंगाली मुस्लिम इस तरह की ड्रेस पहनते हैं। मुझे लगता है कि उन्हें वो पहनने की आजादी है जो वो चाहती हैं।

हालांकि ऐसा नहीं है कि सभी ने सोहा की इस तस्वीर पर भद्दे कमेंट ही किए। बहुत से फैंस ने उनकी तारीफ की। कपल की तारीफ के साथ ही उनके आउटफिट को भी सराहा। इससे पहले मुस्लिम होने की वजह से दंगल की गीता फोगाट उर्फ फातिमा सना शेख को भी स्विमसूट पहनने की वजह से ट्रॉल किया गया था। फातिमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो पिक्चर अपलोड़ की थी जिसमें वो समुद्र किनारे एक लकड़ी की कुर्सी पर बैठी हुई थीं।

फातिमा ने इस पिक्चर में बिकनी पहनी है। लेकिन उनका बिकनी पहनना उनके कुछ फॉलोअर्स को पसंद नहीं आया। उनके मुस्लिम होने को आधार बनाकर उनकी इस तरह पिक्चर अपलोड करने पर आलोचना की गई। फातिमा को एक यूजर्स ने लिखा है कि चूंकि फातिमा मुस्लिम है इसलिए वो ये कपड़े ना पहने तो आप दीपिका और प्रियंका के बारे में कहा कहेंगे। हर जगह धर्म को लाना ठीक नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.