ताज़ा खबर
 

ग्लैमरस मॉडल से नन बनीं सोफिया ने यह क्या किया? प्रेसवालों को बुलाकर दिखाए अपने ब्रेस्ट इम्‍प्‍लांट्स

सोफिया कई बार ब्रेस्ट, नाक और होठ की सर्जरी करा चुकी हैं। दो हफ्ते पहले सोफिया ने सर्जरी कराकर अपने इम्प्लैन्टास निकलवाए थे।
Author नई दिल्ली | June 5, 2016 14:44 pm
सोफिया हालही में अभिनेत्री से नन बनी हैं। ( pic source- youtube video grab)

मॉडल से गाइया मदर सोफिया नन बनी सोफिया हयात ने शनिवार को मीडिया से बात की। सोफिया ने एक कार्यक्रम में अपने ब्रेस्ट इम्‍प्‍लांट्स दिखाए। इस कार्यक्रम में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा,”मैंने मीडिया को यहां यह मौका देने के लिए बुलाया कि भारत में कई लोग हैं जो मेरे ब्रेस्ट को टच करना चाहते हैं क्या कोई है जो अब मेरी ब्रेस्ट (अपने सिलिकोन दिखाते हुए) टच करना चाहता है। ये सिर्फ सिलीकोन है आप लोग इतना डर क्यों रहे हैं।” पूर्व बिग बॉस प्रतिभागी कई बार ब्रेस्ट, नाक और होठ की सर्जरी करा चुकी हैं। दो हफ्ते पहले सोफिया ने सर्जरी कराकर अपने इम्‍प्‍लांट्स निकलवाए थे।

Read Also: दूसरों की शारीरिक इच्छाओं को पूरी करने के लिए नहीं जी सकती: सोफिया हयात

इससे पहले मई माह में सोफिया की नन बनी तस्वीरें सामने आने से सब चौंक गए। सेफिया का कहना है कि एक नन के तौर पर उनका पुनर्जन्म हुआ है। सोफिया ने पिछले माह मीडिया से बात करते हुए कहा था कि,” एक नन बनने की प्रक्रिया एक दिन में नहीं हुई है। इस पूरे बदलाव में पूरे दो साल लगे है। मैं एक ऐसे रिश्ते में थी जिसमें मेरे साथ मौखिक तौर पर हिंसा की जा रही थी। मैंने खुद को मारने तक की कोशिश की थी। मुझे लगा कि मैं लगभग खत्म हो चुकी हूं। मैंने अपने आपको शरीर से बाहर महसूस कर रही थी। … दोबारा होश में आने पर मैंने खुद को बेहद कमजोर महसूस किया और अपने अंदर ‘सात्विक प्रेम’ को महसूस किया।

Read Also: BIGG BOSS में दिखी यह मॉडल बनी संत, करा चुकी हैं न्यूड फोटोशूट, इंडियन क्रिकेटर से जुड़ा था नाम 

इसके बाद मैंने महसूस किया कि मुझे एक गिफ्ट मिला है। सोफिया ने शादी, बच्चे और सेक्स करने से भी हमेशा के लिए स्वयं को अलग कर लिया है। उन्होंने कह, ” मैं अब कभी सेक्स नहीं करूंगी, न ही शादी और ना ही बच्चे। अब मैं पवित्र मां बन चुकी हूं और सभी मेरे बच्चे हैं।” ब्रिटिश मूल की सोफिया हयात न्यूड फोटो शूट, सेमी न्यूड फोटो शूट और टॉपलेस फोटो शूट के लिए जानी जाती हैं।

Read Also: सोफिया हयात ने सुनाई HOT MODEL से संत बनने की कहानी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग