ताज़ा खबर
 

Intolerance पर बयान के बाद आमिर खान को दूसरा झटका, Snapdeal खत्‍म करेगी काॅन्‍ट्रैक्‍ट

आमिर खान को पिछले महीने ही 'इंक्रेडिबल इंडिया' कैंपेन के ब्रांड एम्‍बेसेडर से भी हटा दिया गया था।
Author नई दिल्‍ली | February 5, 2016 14:52 pm
Intolerance पर बयान के बाद स्‍नैपडील ने आमिर खान के साथ बनाए ‘दिल की डील’ विज्ञापन का प्रसारण भी बंद कर दिया था।

ई कॉमर्स कंपनी स्‍नैपडील ने एक्‍टर आमिर खान से किनारा करने का फैसला किया है। कंपनी ब्रांड एम्‍बेसेडर के रूप में आमिर खान के कांट्रेक्‍ट को रिन्‍यू नहीं करेगी। कंपनी ने पिछले साल फरवरी में आमिर के साथ एक साल के लिए काॅन्‍ट्रैक्‍ट किया था जो इस महीने के अंत में समाप्‍त हो रहा है। इकॉनामिक टाइम्‍स के अनुसार, इस मामले से जुड़े दो लोगों ने कांट्रैक्‍ट रिन्‍यू न होने की बात कही है।

Read Also‘असहिष्‍णुता’ विवाद पर आमिर खान की सफाई- देश से प्‍यार करता हूं, दो हफ्ते से ज्‍यादा विदेश नहीं रह पाता हूं

अखबार ने सूत्रों के हवाले से बताया कि, यह कॉन्ट्रैक्‍ट एक साल बाद बढ़ाया जाना था लेकिन कंपनी ने बाद मन बदल लिया। हालांकि इस बारे में स्‍नैपडील और आमिर खान की ओर से आधिकारिक बयान नहीं आया है। जानकारों का कहना है कि आमिर के इंटॉलरेंस पर दिए गए बयान के चलते स्‍नैपडील ने यह फैसला लिया है। आमिर के बयान पर काफी हल्‍ला मचा था। विवाद के बाद स्‍नैपडील ने आमिर खान के साथ बनाए ‘दिल की डील’ विज्ञापन का प्रसारण भी बंद कर दिया था। कंपनी ने आमिर के बयान से भी खुद को अलग कर लिया था।

Read Alsoअतुल्य भारत से टूटा आमिर खान का नाता

आमिर के बयान के बाद कई लोगों ने स्‍नैपडील के खिलाफ सोशल मीडिया पर भड़ास निकाली थी। साथ ही कई लोगों ने स्‍नैपडील एप भी अनइंस्‍टॉल कर दी थी और इसे नेगेटिव रेटिंग देना शुरु कर दिया था। आमिर को पिछले महीने ही ‘इंक्रेडिबल इंडिया’ कैंपेन के ब्रांड एम्‍बेसेडर से भी हटा दिया गया था।

Read Alsoअसहिष्‍णुता पर आमिर खान बोले- मेरा परिवार भी महसूस कर रहा डर, किरण ने की थी भारत छोड़ने की बात

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. P
    pragnesh chokshi
    Feb 5, 2016 at 12:25 pm
    In my opinion ammirkhans has to shifted his all accomodation as well as his network shifted to stan. Very nice Contry to stay.
    (0)(0)
    Reply
    1. P
      pawan
      Feb 5, 2016 at 7:19 am
      अब मै फिर से स्नेप डील एप्प अपने मोबाइल पर डाउनलोड कर लूंगा | आप सब भी ऐसा ही करेंगे ऐसा मेरा विश्वास है, धनबाद !
      (0)(0)
      Reply
      सबरंग