ताज़ा खबर
 

मुसीबत में पड़ी बहन तो मदद को आगे आए अजय देवगन? पढ़ें क्या है पूरा मामला

प्रीती ने अजय को बताया- अक्षय कुमार की बजाए अब जोर दिया जा रहा है कि इस फिल्म को ऋतिक रोशन के साथ किया जाए।
Author नई दिल्ली | November 11, 2017 11:52 am
फिल्म ‘सिंघम’ में पुलिस ऑफिसर के किरदार में अभिनेता अजय देवगन।

फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ के प्रोड्यूसर विनय सिन्हा की बेटी प्रीती सिन्हा मधु मंतेना के साथ काम करने की बात से इनकार करते हुए हाल ही में विकाल बहल के पास से चली आई थीं। अंग्रेजी साइट स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक इसके बाद ‘फैंटम बॉय’ मधु रात को प्रीती के घर चले आए और उनकी डोरबैल बजा दी। मंतेना ने प्रीती को समझाने की पुरजोर कोशिश की लेकिन प्रीती ने घर का दरवाजा नहीं खोला। उल्टा इससे प्रीती का टेंशन और ज्यादा बढ़ गया और टेंशन कम करने के लिए उन्होंने याद किया अपने प्यारे भाई अजय देवगन को। जो लोग प्रीती और अजय के रिश्ते को नहीं जानते हैं उन्हें बता दें कि प्रीती अजय को राखी बांधती हैं वह उनके मुंह बोले भाई हैं। सो प्रीती ने अजय का फोन रिंग कर दिया।

देर रात प्रीती ने अजय को कॉल करके पूरी बात बताई कि किस तरह आनंद कुमार पर बन रही उनकी बायोपिक फिल्म सुपर-30 पर कब्जा कर लिया गया है और अक्षय कुमार की बजाए अब जोर दिया जा रहा है कि इस फिल्म को ऋतिक रोशन के साथ किया जाए। अब जाहिर है कि आप सोच रहे होंगे कि यह पूरी बात सुनने के बाद अजय देवगन ने इस मामले में क्या किया? अब तक की खबरों के मुताबिक इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं है कि अजय ने इस मामले में क्या कुछ किया। हालांकि इतना जरूर है कि अजय को अपनी पूरी कहानी सुनाने के बाद प्रीती का गुस्सा ठंडा जरूर हो गया।

Ajay Devgn and Mumbai Police, Safer Banking Campaign, Ajay Devgn campaign video, maharashtra Police Awareness Campaign, Mumbai Police Campagin, safe banking ininitiative, Entertainment Hindi News, Jansatta READ ALSO: लखनऊ में आखिरी वक्त पर रोकी गई अजय देवगन की ‘रेड’ की शूटिंग

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म गोलमाल अगेन (जो कि गोलमाल सीरीज का चौथा पार्ट है) सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर चुकी है। फिल्म को सिनेमाघरों में चौथा हफ्ता हो चुका है और इसका भारतीय कलेक्शन तकरीबन 198 करोड़ रुपए हो चुका है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.