ताज़ा खबर
 

गायिका मालिनी अवस्‍थी का आमिर खान पर हमला, पूछा- अब आपकी पत्‍नी का भारत छोड़ने का मन नहीं करता?

मालिनी ने पूछा कि जायरा को निशाना बनाए जाने पर किरण राव क्‍या सोचती हैं।
जायरा वसीम आमिर खान की फिल्म दंगल में नजर आई थीं।

दंगल फिल्‍म में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली जम्‍मू कश्‍मीर की लड़की जायरा वसीम को ऑनलाइन निशाना बनाए जाने के विवाद में लोकगायिका मालिनी अवस्‍थी ने आमिर खान पर निशाना साधा है। उन्‍होंने फेसबुक पोस्‍ट के जरिए आमिर और उनकी पत्‍नी किरण राव पर हमला बोला। मालिनी ने पूछा कि जायरा को निशाना बनाए जाने पर किरण राव क्‍या सोचती हैं। इस बारे में आमिर खान को देश को बताना चाहिए। गौरतलब है कि जायरा ने पिछले दिनों जम्‍मू कश्‍मीर की मुख्‍यमंत्री महबूबा मु्फ्ती से मुलाकात के बाद तस्‍वीर पोस्‍ट की थी। इस तस्‍वीर पर उन्‍हें काफी निशाना बनाया गया था। घटनाक्रम के बाद जायरा ने अपनी पोस्‍ट डिलीट कर दी थी और माफी मांग ली थी।

मालिनी अवस्‍थी ने अपनी पोस्‍ट में लिखा, ”आमिर खान की दंगल की युवा अभिनेत्री ज़ायरा वसीम कट्टरपंथियों के फ़िक़रों के कारण वैसे ही परेशां थी, लेकिन जब उन्होंने जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के साथ औपचारिक मुलाक़ात के बाद रिवायतन एक तस्वीर खिंचवाई और ट्विटर पर डाली, उसके बाद ज़ायरा अतिशय आलोचना की शिकार हुई और उन्होंने घबरा कर वह तस्वीर डिलीट कर डाली और एक लम्बा माफ़ीनामा लिखा पोस्ट किया है। ग़ौरतलब है कि महबूबा मुफ्ती ने ज़ायरा जैसी बेटियों को कश्मीर के लिए नई उम्मीद बताया है। मुहम्मद शमी, मुहम्मद कैफ के बाद अब ज़ायरा का प्रसंग बढ़ती हुई कट्टरता और असहिष्णुता के जीते जागते उदाहरण हैं। ज़ायरा अभी बहुत छोटी है, एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री का इस कट्टरता से घबरा कर बिना किसी ग़लती की माफ़ी मांगना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। लेकिन एक बात का मुझे ज़ाती तौर पर इंतज़ार है…..
…. आमिर ख़ान की ही खोज, बेहद होनहार ज़ायरा के साथ हुए इस वाक़ये के बाद उनकी पत्नी किरण राव का अब क्या कहना है, यह भी आमिर खान बताएं। कश्मीर की एक मासूम बेटी के साथ दिखाई गई इस ‘असहिष्णुता’ पर उन्हें भारत छोड़ने का मन करता है या नहीं। प्रगतिशील किरण राव क्या सोचती हैं, यह आमिर खान ज़रूर बताएं देश को।”

malini awasthi, zaira wasi, troll, aamir khan, malini awasthi aamir khan, intolerance मालिनी अवस्‍थी की ओर से की गई फेसबुक पोस्‍ट।

मालिनी अवस्‍थी की यह पोस्‍ट आमिर खान के उस बयान पर तंज थी, जिसमें उन्‍होंने साल 2016 में एक कार्यक्रम में कहा था कि देश में असहिष्‍णुता बढ़ गई है। इससे उनकी पत्‍नी को डर लगता है और वह देश से बाहर जाने के बारे में सोचती हैं। आमिर खान के इस बयान पर काफी विवाद हुआ था। वहीं जायरा वसीम के मामले में आमिर खान ने उनका बचाव और समर्थन किया था।

malini awasthi, zaira wasi, troll, aamir khan, malini awasthi aamir khan, intolerance, kiran rao, malini awasthi facebook post, zaira wasim troll मालिनी अवस्‍थी की यह पोस्‍ट आमिर खान के उस बयान पर तंज थी, जिसमें उन्‍होंने साल 2016 में एक कार्यक्रम में कहा था कि देश में असहिष्‍णुता बढ़ गई है। (Photo Source:Facebook)

आमिर ने बयान जारी कर कहा था, ‘मैंने जायरा का बयान पढ़ा और मैं समझ सकता हूं कि किस तरह के हालातों के चलते उसे यह बयान देना पड़ा। जायरा, मैं तुम्‍हें बताना चाहता हूं कि हम सब तुम्‍हारे साथ हैं। खूबसूरत बात है कि आप जैसे जवान, प्रतिभाशाली, मेहनती और साहसी बच्‍चे ना केवल भारत के बच्‍चों बल्कि पूरी दुनिया के लिए रोल मॉडल हैं। तुम वाकई में रोल मॉडल हो। अल्‍लाह तुम्‍हें सलामत रखे। बहुत सारा प्‍यार। आमिर”

aamir khan, zaira wasim, dangal, aamir khan zaira wasim, aamir khan statement आमिर खान की ओर से जारी बयान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. R
    rahul
    Jan 20, 2017 at 5:55 pm
    िनी को कौन समझाए कि सरकार प्रायोजित राष्ट्रवाद के नाम थोपी अिष्णुता और मुठ्ठी भर कठमुल्लो की थोपी अिष्णुता मे अंतर होता है पर दोनों केभक्त व समर्थक इसमे अंतर नहीं कर पाते और गलत तुलना करते है
    Reply
सबरंग