ताज़ा खबर
 

कई दिनों से अपने लिए बड़ा घर तलाश रही हैं ये मशहूर सिंगर, लेकिन…

गायिका बेयोंस नॉवेल्स और उनके पति और रैपर जे जे को लॉस एंजेलिस में बड़ा घर ढूंढ रहे हैं। लेकिन उनकी तलाश खत्म होने का नाम नहीं ले रही है।
symbolic pic

गायिका बेयोंस नॉवेल्स और उनके पति और रैपर जे जे को लॉस एंजेलिस में बड़ा घर ढूंढ रहे हैं। लेकिन उनकी तलाश खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। उन्हें अपनी पसंद का  कोई घर नहीं मिल रहा। बेयोंस और जेजे आठ करोड़ डॉलर में घर खरीदना चाह रहे हैं।

वेबसाइट ‘टीएमजेड डॉट कॉम’ के मुताबिक, “बेयोंस और जेजे अपने बजट से बाहर जाकर कोई डील नहीं करना चाहते।” खबर है कि बेयोंस और जे जे ने लगभग महीने भर पहले 13.5 करोड़ डॉलर का एक बेल एयर होम देखा था लेकिन उन्होंने इसे खरीदने का भी मूड बदल दिया है।

बेयोंस और जे जे की पांच साल की बेटी ब्लू आईवी है। बियोंसे फिलहाल प्रेग्नेंट हैं और जून में दो जुड़वां बच्चों को जन्म देने वाली हैं। कुछ समय पहले बेयोंस ग्रैमी अवॉर्ड्स में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर चर्चा में आई थीं। अपने एल्बम ‘लेमोनेड’ के लिए 59वें एन्युअल ग्रैमी अवॉर्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अर्बन कंटेंपररी एल्बम का पुरस्कार जीतने वाली बेयोंसे ने मंच पर प्रभावशाली भाषण दिया। उनके भाषण का विषय था ‘हर जाति के हर बच्चे को सशक्त’’ बनाना। बेयोंसे ने अपने पति जय जेड और बेटी ब्लू आईवी के साथ उन सभी लोगों का आभार व्यक्त किया जिन्होंने दक्षिणी सभ्यता को गहराई और खूबसूरती से पेश किया है।

उन्होंने मंच पर कहा, ‘तकलीफ और दुख हम सभी झेलते हैं और आमतौर पर इसके बाद हम कुछ नहीं सुनते। फिल्म और एल्बम बनाने का मेरा उद्देश्य अपने काम के जरिए हमारी तकलीफों, हमारे संघर्षों, हमारे जीवन के अंधेरों और हमारे इतिहास को आवाज देना है ताकि हम उन मुद्दों का सामना कर सकें जो हमें असहज करते हैं।’ उन्होंने कहा, ‘मेरे लिए मेरे बच्चों को ऐसी छवियां दिखाना जरूरी है जिससे उनकी खूबसूरती बयां होती हो ताकि वह एक ऐसी दुनिया में बड़े हो सकें जहां जब वह आईने में देखें तो पहले अपने परिवार की नजर से देख सकें। इसके अलावा खबरों, दि सुपर बॉउल, दि ओलंपिक, दि व्हाइट हाउस और ग्रैमी के जरिए देख सकें, खुद को देख सकें और इस पर उन्हें कोई संदेह ना रहें कि वह खूबसूरत हैं, समझदार हैं और समक्ष हैं।’

बाहुबली 2 ऑडियंस रिएक्शन: खत्म हुआ सस्पेंस, जानिए कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.