ताज़ा खबर
 

सिमरन ट्रेलर: कंगना रनौत को है जुआं और चोरी की लत, देखें वीडियो

Simran Trailer: प्रफुल अका सिमरन की जिंदगी में सबकुछ अच्छा नहीं है। ट्रेलर के बीच में वो पुलिस के बीच में नजर आती हैं।
कंगना रनौत की सिमरन का ट्रेलर हुआ रिलीज।

हंसल मेहता की फिल्म सिमरन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें लीड किरदार कंगना रनौत ने निभाया है। इस ट्रेलर को देखने के बाद आप क्वीन एक्ट्रेस से काफी इंप्रेस हो जाएंगे। फिल्म में कंगना के किरदार को जुआं खेलने और चोरी करने की आदत है। एक्ट्रेस फिल्म में एक तलाकशुदा महिला का किरदार निभा रही है जो लड़कों के साथ फ्लर्ट करती है। वो गर्व से किसी पुरुषों से कहती हैं कि कैरेक्टर फ्लो नहीं बल्कि एक आर्ट है। उसका एक कवियित्री वाला साइड भी है। ट्रेलर की शुरुआत में ही वो स्वतंत्रता की तुलना तितलियों और सूरज की किरणों से करती हैं।

प्रफुल अका सिमरन की जिंदगी में सबकुछ अच्छा नहीं है। ट्रेलर के बीच में वो पुलिस के बीच में नजर आती हैं। इसके बाद वो पुलिसवाले को मारती हैं और भाग जाती हैं जिसकी वजह से पुलिस उनका पीछा करती हैं। जिस लड़के में वो दिलचस्पी रखती हैं वो सिमरन का चेहरा भी नहीं देखना चाहता इसके बावजूद वो शैंपेन का ग्लास में लिए मुस्कुराती हैं। इस मुस्कुराते हुए चेहरे के पीछे आखिर क्या त्रासदी है? इसका पता तो सितबंर में फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चल जाएगा। इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई कंगना की फिल्म रंगून ने बॉकिस ऑफिस पर कोई खास प्रदर्शन नहीं किया था। लेकिन जाबांज जूलिया के तौर पर उनकी परफॉर्मेंस को सराहा गया था।

इससे पहले सिमरन के दो पोस्टर रिलीज किए गए थे। पहले पोस्टर में लाल ड्रेस पहने हुए कंगना मुस्कुराते हुए नजर आ रही थीं। उनके सामने वाइन का एक ग्लास रखा हुआ था और वो किसी लाउंज में बैठी हुई दिख रही थीं। वहीं रिलीज हुए दूसरे पोस्टर में एक्ट्रेस अमेरिका की सड़कों पर चलते हुए नजर आ रही थीं। फिल्म के निर्देशक हंसल मेहता ने इन पोस्टर्स को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था। उन्होंने पहले पोस्टर को कैप्शन दिया था- सिमरन का नया पोस्टर। वहीं दूसरे पोस्टर को कैप्शन दिया- सिमरन में प्रफुल पटेल के तौर पर कंगना रनौत की अदम्य आत्मा।

इस फिल्म को टी सीरीज ने प्रोड्यूस किया है और यह 15 सितंबर को रिलीज होगी। कुछ समय पहले फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। जिसमें कंगना कई अलग-अलग लुक्स में नजर आई थीं। वीडियो में उन्हें बहुत बेफिक्र और बेधड़क लड़की के किरदार में दिखाने का प्रयास किया गया था।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग