ताज़ा खबर
 

सिमरन का नया पोस्टर रिलीज: कंगना रनौत की स्माइल पर ठहर जाएंगी आपकी नजरें

Simran Poster: हंसल मेहता द्वारा रिलीज किए गए पोस्टर को देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर कंगना रनौत क्या करने वाली हैं।
कंगना रनौत की सिमरन का नया पोस्टर जारी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत धीरे-धीरे अपनी अपकमिंग फिल्म सिमरन के प्रमोशन की तैयारियां शुरु करने वाली हैं। फिल्म के पहले लुक और टीजर ने दर्शकों के बीच जिज्ञासा पैदा करने में कामयाबी हालिस की थी। जिसके बाद सभी को फिल्म के ट्रेलर की रिलीज का इंतजार है। 8 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। इससे पहले निर्माताओं ने फिल्म का पोस्टर जारी किया है। जिसमें लाल ड्रेस पहने हुए कंगना मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं। उनके सामने वाइन का एक ग्लास रखा हुआ है और वो किसी लाउंज में बैठी हुई हैं। इस पोस्टर के साथ ही ट्रेलर रिलीज होने के टाइम की घोषणा भी की गई है।

रिलीज किए गए पोस्टर को देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर कंगना रनौत क्या करने वाली हैं। वहीं दूसरे पोस्टर में एक्ट्रेस अमेरिका की सड़कों पर चलते हुए नजर आ रही हैं। फिल्म के निर्देशक हंसल मेहता ने इन पोस्टर्स को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। उन्होंने पहले पोस्टर को कैप्शन दिया- सिमरन का नया पोस्टर। आज शाम को 5.30 बजे ट्रेलर रिलीज होगा। वहीं दूसरे पोस्टर को कैप्शन दिया- सिमरन में प्रफुल पटेल के तौर पर कंगना रनौत की अदम्य आत्मा। आज ट्रेलर रिलीज होगा। इस फिल्म को टी सीरीज ने प्रोड्यूस किया है और यह 15 सितंबर को रिलीज होगी।

कुछ समय पहले फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। जिसमें कंगना कई अलग-अलग लुक्स में नजर आई थीं। वीडियो में उन्हें बहुत बेफिक्र और बेधड़क लड़की के किरदार में दिखाने का प्रयास किया गया था। वीडियो कुछ जगह पर आपके चेहरे पर एक लंबी मुस्कान दे जाता है। वीडियो में कंगना के कुछ 10 अलग-अलग लुक्स नजर आए थे। वीडियो को देख कर आपके जेहन में एक बात जरूर साफ हो जाएगी कि फिल्म में कंगना का किरदार एक ऐसी लड़की का है जो बहुत जिंदा दिल है। वह जिंदगी को खुलकर और बहुत बेफिक्री से जीती है।

सिमरन के अलावा कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म मनिकर्णिका की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं। कंगना के फैन्स भी उन्हें पर्दे पर रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाते देखना चाहते हैं। मनिकर्णिा कंगना का सबसे ज्यादा चर्चित प्रोजेक्ट है।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग