ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत की फिल्म ‘सिमरन’ के टीजर वीडियो में नजर आए उनके ये 10 डिफरेंट लुक्स

हंसल मेहता निर्देशित फिल्म सिमरन का टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है। वीडियो में कंगना कई अलग-अलग लुक्स में नजर आ रही हैं।
Author नई दिल्ली | May 15, 2017 11:57 am
कंगना की यह फिल्म 15 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म मनिकर्णिका के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

हंसल मेहता निर्देशित फिल्म सिमरन का टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है। वीडियो में कंगना कई अलग-अलग लुक्स में नजर आ रही हैं। उन्हें बहुत बेफिक्र और बेधड़क लड़की के किरदार में दिखाने का प्रयास किया गया है। वीडियो कुछ जगह पर आपके चेहरे पर एक लंबी मुस्कान दे जाता है। वीडियो में कंगना के कुछ 10 अलग-अलग लुक्स नजर आ रहे हैं। जिन्हें हम यहां पर एक साथ आपके लिए लेकर आए हैं। वीडियो को देख कर आपके जेहन में एक बात जरूर साफ हो जाएगी कि फिल्म में कंगना का किरदार एक ऐसी लड़की का है जो बहुत जिंदा दिल है। वह जिंदगी को खुलकर और बहुत बेफिक्री से जीती है।

कंगना की यह फिल्म 15 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म मनिकर्णिका के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कंगना के फैन्स भी उन्हें पर्दे पर रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाते देखना चाहते हैं। मनिकर्णिा कंगना का सबसे ज्यादा चर्चित प्रोजेक्ट है। अब जबकि फिल्म का पहला लुक सामने आया है। देखने वाली बात होगी कि दर्शकों को कंगना का यह नया लुक कितना पसंद आता है। तस्वीर की बात करें तो इसमें कंगना सिर पर पगड़ी बांधे, ट्रेडिश्नल गहने पहले नजर आ रही हैं। इस फिल्म को राधा कृष्णा जगरलमुदी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म की कहानी केवी विजेंद्र प्रसाद ने लिखी है। विजेंद्र ने एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली के लिए स्क्रीन प्ले लिखा था। वह ना केवल बाहुबली: द बिगनिंग बल्कि बाहुबली-2 से भी जुड़े हैं।

कहा जा रहा है कि कंगना की फिल्म सिमरन एक एनआरआई नर्स संदीप कौर की जिंदगी से प्रेरित है। उन्हें पिछले साल बैंक में चोरी करने के आरोप में जेल भेज दिया गया है। उन्होंने अपने गैंबलिंग (जुआ) कर्ज को चुकाने के लिए चोरी की थी। कंगना ने इस फिल्म के लिए स्क्रिप्ट लिखी है और हंसल ने इसके लिए उनकी काफी सराहना की है। इस बारे में बात करते हुए मेहता ने एक टैब्लॉयड को बताया कि कंगना एक अतुलनीय टैलेंट हैं और मैं बहुत खुश हूं और उनके सहयोग ने हमें सिमरन को एक फन फैमिली बनाने में मदद की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.