ताज़ा खबर
 

Simran Day 2 Box Office Collection: दूसरे दिन फिल्म के बिजनेस में आया भारी उछाल

Simran Movie Day 2 Box Office Collection: फिल्म ने शुक्रवार को 2 करोड़ 77 लाख रुपए की कमाई के साथ खाता खोला और शनिवार को बिजनेस में 35.75 प्रतिशत का उछाल देखने को मिला।
Author नई दिल्ली | September 17, 2017 11:30 am
सिमरन तलाकशुदा होने के बावजूद भी ब्वॉयफ्रेंड के साथ डेट पर जाती हैं। इसके अलावा उन्हें एक बुरी लत है। ये लत है चोरी और जुएं की लत है जिसके बिना वो जी नहीं सकती।

कंगना रनौत की बहुचर्चित फिल्म सिमरन इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई और इसने दो दिन के भीतर 6 करोड़ 53 लाख रुपए की कमाई कर ली है। हंसल मेहता निर्देशित इस फिल्म को द इंडियन एक्सप्रेस की फिल्म क्रिटिक शुभ्रा गुप्ता ने 3 स्टार दिए हैं। हालांकि फिल्म में इस बार हंसल मेहता निर्देशन के मामले में मात खाते दिख रहे हैं लेकिन फिर भी सिमरन का जादू चल ही गया है। फिल्म ने शुक्रवार को 2 करोड़ 77 लाख रुपए की कमाई के साथ खाता खोला और शनिवार को बिजनेस में 35.75 प्रतिशत का उछाल देखने को मिला। इस तरह अब तक का कुल बिजनेस 6 करोड़ 53 लाख रुपए हो चुका है। उम्मीद है कि रविवार को फिल्म के बिजनेस में और उछाल आएगा।

बात करें यदि फिल्म की कहानी की तो फिल्म में एक्ट्रेस ने सिमरन नाम की एनआरआई गुजराती लड़की का किरदार निभाया है। अपनी मासूमियत और साधारणपन की वजह से उन्होंने फैंस के इस फिल्म के लिए काफी बेसब्र किया हुआ है। सिमरन एक ऐसी लड़की है जो समाज के किसी बंधनों को नहीं मानती है और स्वतंत्र होकर जीती है। वो समाज के बंधनों से आजादी चाहती है।

सिमरन तलाकशुदा होने के बावजूद भी ब्वॉयफ्रेंड के साथ डेट पर जाती हैं। इसके अलावा उन्हें एक बुरी लत है। ये लत है चोरी और जुएं की लत है जिसके बिना वो जी नहीं सकती। फिल्म में कंगना के किरदार के कई शेड्स देखने को मिलेंगे। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि कंगना एक टैलेंटिड एक्ट्रेस हैं। ट्रेलर में कंगना कहती हैं कि लड़के पटाना कोई बुराई थोड़ी ना है ये तो टैलेंट होता है।

कुल मिलाकर वो अपनी जिंदगी में आने वाली हर परिस्थिति में एडजस्ट कर लेती हैं और टेंशन नहीं लेती है। अपनी चोरी और जुएं की तल की वजह से एक्ट्रेस को पुलिस पकड़ लेती है लेकिन वो उनके साथ मार-पीट करके भाग जाती है। क्या सिमरन को अपने टाइप का लड़का मिल जाएगा जो उन्हें इन बुरी आदतों से बाहर निकाल लेगा? या फिर वो हवालात में जिंदगी गुजारेगी? यही है फिल्म की कहानी।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.