ताज़ा खबर
 

Simran Box Office Collection: पहले दिन कंगना की फिल्म ने की 2.77 करोड़ रुपए की कमाई

Simran Movie Box Office Collection: कंगना रनौत ने कई सफल फिल्में देने की वजह से फैंस के मन में सिमरन के लिए जिज्ञासा पैदा कर दी है।
Simran Movie Box Office Collection: पहले दिन दो करोड़ रुपए कमा लेगी कंगना रनौत की फिल्म।

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि कंगना रनौत खुद के दम पर बनीं सुपरस्टार हैं। तनु वेड्स मनु, क्वीन, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स जैसी सफल फिल्मों को देने के बाद उनकी गिनती सफल एक्ट्रेसिस की लिस्ट में होती है। 15 सितबंर को उनकी फिल्म सिमरन रिलीज हो गई है। इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है। ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर के अनुसार फिल्म ओपनिंग डे पर 2 करोड़ रुपए की कमाई कर लेगी। इसके अलावा बाकी की कमाई माउथ पब्लिसिटी पर निर्भर करती है। जौहर ने कहा- मैं उम्मीद कर रहा हूं कि फिल्म वीकेंड पर 7-8 करोड़ रुपए की कमाई कर लेगी।

सिमरन देखने के बाद आज अनुपम खेर ने कंगना की तारीफ में दो ट्विट किए हैं। अपने पहले ट्विट मे वरिष्ठ एक्टर ने लिखा- सिमरन देखी। कंगना रनौत बिना किसी शक के इस पीढ़ी की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। उन्होंने मुझे एक्टर के हर संभव भाव को महसूस करवाया। दूसरे ट्विट में उन्होंने कहा- सिमरन खूबसूरत होने के साथ ही दोषपूर्ण भी है। जैसे इंसान होते हैं- अप्रत्याशित, दयालु, अजीब, उदास। हंसल मेहता बहुत अच्छा काम किया। कंगना रनौत हाल ही में अपनी फिल्म से ज्यादा अपने विवादों की वजह से सुर्खियों में हैं। उन्होंने आप की अदालत में ऋतिक रोशन से लेकर आदित्य पंचोली तक से अपने रिश्तों के बारे में खुलकर बातचीत की। जिसकी वजह से वो फिर से लाइमलाइट में आ गई हैं।

जब इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम ने गिरीश जौहर से पूछा कि क्या कंगना के चारों तरफ फैले विवाद उनकी फिल्म को सफल बनाने में मदद करेंगे तो उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि फिल्म का केवल कंटेट उसे सफल बनाने में मदद करता है। विवाद केवल फिल्म के प्रति जिज्ञासा पैदा करते हैं। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट की उम्मीदों पर खरी उतरी और पहले दिन इसने 2.77 करोड़ रुपए की कमाई कर ली। इस साल की शुरुआत में कंगना अपने रंगून को-स्टार सैफ अली खान के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में पहुंची थी।

जहां उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में जारी नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया। इसके अलावा उन्होंने करण को मूवी माफिया करार दिया। हालांकि एक्ट्रेस के विवादित बयान रंगून को सफल बनाने में मदद नहीं कर सके और यह फिल्म फ्लॉप हो गई। ऐसे में अगर सिमरन सफल हो जाती है तो यह कंगना के लिए अच्छी खबर होगी।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग