December 02, 2016

ताज़ा खबर

 

तो इस वजह से…. बुजुर्ग नजर आ रही हैं बॉलीवुड की ‘Queen’ कंगना रनौत?

GQ अवार्ड्स के बाद कंगना अटलांटा चली गईं जहां वह अभी अपनी आने वाली फिल्म 'सिमरन' की शूटिंग कर रही हैं।

निर्देशक हंसल मेहता के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आखिरी बार जीक्यू अवार्ड नाइट में वुमेन ऑफ द ईयर का अवार्ड लेती नजर आई थीं। उसके बाद से वह न तो ऑन स्क्रीन दिखी आई हैं और न हीं ऑफस्क्रीन ज्यादा नजर आई हैं। GQ अवार्ड्स के बाद कंगना अटलांटा चली गईं जहां वह अभी अपनी आने वाली फिल्म ‘सिमरन’ की शूटिंग कर रही हैं। कंगना ने हंसल मेहता निर्देशित इस फिल्म के लिए वर्कशॉप से शुरुआत की और इसके बाद अब शूटिंग सेट पर काम कर रही हैं। तो यह फिल्म (सिमरन) किस बारे में है? जहां फिल्म के प्लॉट को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं एक अंग्रेजी साइट ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया था कि फिल्म में कंगना एक तलाक ले चुकी महिला के किरदार में होंगी, और फिल्म तलाक के बाद उसकी जिंदगी में आने वाले प्रभावों का ताना बाना होगी।

वीडियो-पाक फिल्म के MAMI समारोह में बैन होने और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से जुड़े सवाल को टाल गए आमिर; कहा- ‘MAMI से पूछो’

कंगना ने निर्देशक मेहता के साथ एक तस्वीर ली है जिसमें वह एक बुजुर्ग महिला के किरदार में नजर आ रही हैं। कंगना इस तस्वीर में एक छोटे सफेद बालों वाली महिला बनी हैं, जिन्होंने चश्मा पहना हुआ है और गले में गोल्ड पेंडेंट है। कंगना यदि इस फिल्म में एक बुजुर्ग महिला का किरदार निभाती हैं तो बता दें कि यह सलमान खान स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद दूसरी ऐसी फिल्म होगी जिसमें वह एक बुजुर्ग महिला के तौर पर नजर आएंगी। लेकिन यदि आप इमेज के बैकग्राउंड को ध्यान से देखें तो समझ आएगा कि वह इस वक्त एक विग शॉप में हैं। हो सकता है कि वह निर्देशक हंसल मेहता के साथ मिलकर फिल्म के लिए सही लुक ट्राइ कर रही हों।

kangna ranaut, hansal mehta, kangna ranaut, simran movie, simran first look निर्देशक हंसल मेहता के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत।

मालूम हो कि कंगना ने हाल ही में शाहिद कपूर स्टारर फिल्म रंगून की शूटिंग पूरी की है, और अब वह खुशी-खुशी अपने नए प्रजोक्ट पर लग गई हैं। इस बारे में उन्होंने बताया- उनके बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह उन डायरेक्टर्स में से हैं जो कि कभी भी आपको पूरी स्क्रिप्ट हाथ में नहीं देते। वह कभी भी आपको डॉयलोग्स नहीं बताते। उनके साथ काम करना हर दिन कुछ नया सा होता है। वह हमेशा चीजों को माहौल पर छोड़ देते हैं। वह एक ऐसे शख्स हैं जो कि बहुत होशपूर्ण तरीके से जिंदगी को जीते हैं। मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं।

READ ALSO: शाहिद कपूर बोले- एक बार बेटी के पास आकर मैं कभी उससे दूर नहीं जाना चाहता

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 24, 2016 4:10 pm

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग