ताज़ा खबर
 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कब कराया था अपना पहला न्यूड फोटोशूट

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में खुलासा किया कि क्या चीज है जिसे वह अपने पूरे करियर में नहीं करना पसंद करेंगे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में उस चीज के बारे में खुलासा किया है जिसे वह अपने पूरे करियर में कभी करना पसंद नहीं करेंगे। अंग्रेजी मैगजीन फिल्म फेयर से बात करते हुए सिद्धार्थ ने बताया कि उन्हें न्यूडिटी पसंद नहीं और वो अपने करियर में कभी भी न्यूड फोटोशूट नहीं करेंगे। उन्होंने बताया, ‘कुछ हफ्तों पहले किसी ने गूगल पर मुझसे पूछा था कि क्या मैने कभी न्यूड फोटो शूट किया है। तो मैंने उसे बताया कि हां शायद मैंने एक बार किया है। यह बोलते ही सिद्धार्थ ने बताया कि यह तब हुआ था जब मैं 6 महीने का था’। अपने सिक्स पैक ऐब्स के साथ डैशिंग लग रहे सिद्धार्थ ने डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में एक शॉर्ट्स वाला सीन दिया था। लेकिन न्यूड सीन करने से वो दूर ही रहने का प्लान बना रहे हैं।

बता दें कि सिद्धार्थ जल्द फिल्म बार बार देखो में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 9 सिंतबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ कैटरीना कैफ भी है। फिल्म के ट्रेलर में दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई है। वहीं फिल्म के गाने भी लोगों में खाले पॉप्युलर हैं। फिल्म का पार्टी नबंर ‘काला चश्मा’ लोगों को अपनी तरफ खींचने में कामयाब रहा। यह गाना 90 के दशक में आए गाने का रीमेक था। लोगों ने इसके नए वर्जन को भी खूब पसंद किया। फिलहाल सिद्धार्थ और कैटरीना फिल्म के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं। हाल ही में दोनों कपिल के शो पर गए थे। जहां दोनों ने कपिल की टीम के साथ जमकर मस्ती की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.