December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

सनी देओल के बेटे की भूमिका में नजर आएंगे सिद्धार्थ निगम, धूम-3 में किया था आमिर के बचपन का रोल

मशहूर टीवी एक्टर सिद्धार्थ निगम उनकी आने वाली फिल्म में बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे की भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म धूम-3 में आमिर के किरदार के बचपन का रोल प्ले करने वाले अभिनेता सिद्धार्थ निगम।

मशहूर टीवी एक्टर सिद्धार्थ निगम उनकी आने वाली फिल्म में बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे की भूमिका में नजर आएंगे। मालूम हो कि सिद्धार्थ चर्चित टीवी शो ‘‘चक्रवर्ती सम्राट अशोक’’ में सम्राट अशोक की भूमिका के लिए जाने जाते हैं। बता दें कि उन्होंने फिल्म ‘‘धूम-3’’ में आमिर खान के चरित्र के बचपन की भूमिका भी निभायी थी।

सूत्रों ने बताया कि ”फिल्म में सनी देओल के बेटे के रूप में भूमिका के लिए सिद्धार्थ से संपर्क किया गया। यह एक अच्छी भूमिका है और सिद्धार्थ इस रोल को लेकर बेहद उत्साहित है। अभी हम फिल्म की तारीख तय कर रहे है।” सूत्रों के अनुसार फिल्म पिता-पुत्र के रिश्तों के बारे में है। फिल्म निर्माता अभी अन्य अभिनेताओं की तलाश में व्यस्त है।

वीडियो- बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

सूत्रों ने बताया कि ”इस फिल्म से सिद्धार्थ की एक तरह से बॉलीवुड अभिनेता के रूप में कैरियर की शुरूआत होगी।” इस प्रोजेक्ट पर एक या दो महीने में काम शुरू हो जाएगा। सिद्धार्थ को हाल ही में रियलिटी शो ‘‘झलक दिखला जा’’ में भी देखा गया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 1, 2016 7:31 pm

सबरंग