December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा के ‘काला चश्मा’ ने न्यूजीलैंड में बटोरी सुर्खियां

सिद्धार्थ न्यूजीलैंड टूरिज्म के ब्रांड एंबेसडर हैं। नैसर्गिक सौंदर्य, आतिथ्य और एडवेंचर के लिए मशहूर इस देश का प्रचार करने पर अभिनेता गर्व महसूस करते हैं। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में कई दिलचस्प बातों पर खुलकर जवाब दिए।

Author नई दिल्ली | November 10, 2016 15:47 pm
फिल्म ‘बार बार देखो’ के गाने ‘दरिया’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ।

वैसे तो बॉलीवुड गानों के दुनियाभर में प्रशंसक हैं और इसका नजारा उस समय देखने के लिए मिला जब अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा क्राइस्टचर्च हवाई अड्डा पहुंचे और बच्चों ने उनका स्वागत ‘काला चश्मा’ और ‘लड़की ब्यूटीफुल’ जैसे फिल्मों पर नृत्य पेश कर किया। अभिनेता ने आईएएनएस को बताया, “मैं गर्मजोशी से स्वागत किए जाने और बच्चों को अपने गीतों पर प्रस्तुति देते देखकर बहुत खुश हुआ।” सिर्धाथ अपने बिजी शूटिंग कार्यक्रम से समय निकालकर एक बार फिर न्यूजीलैंड गए। वह पूर्व क्रिकेटरों स्टीफन फ्लेमिग और ब्रैंडन मैकुलम द्वारा स्वागत किए जाने पर हैरान रह गए और बच्चों ने अभिनेता के गानों पर डांस करके उनका दिल जीत लिया। एक्टर के मुताबिक, “इस खूबसूरत देश में वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है। मेरी यात्रा की शुरुआत शानदार रही है। हवाई अड्डे पर स्टीफन और ब्रैंडन ने गर्मजोशी से मेरा स्वागत किया। इस बार मैं न्यूजीलैंड की खूबसूरती से और रू-ब-रू होने व शानदार छुट्टियां मनाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।”

एक दूसरे को बर्दाशत नहीं करती दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ; ऐसे करती हैं एक-दूसरे को अवॉयड

सिद्धार्थ न्यूजीलैंड टूरिज्म के ब्रांड एंबेसडर हैं। नैसर्गिक सौंदर्य, आतिथ्य और एडवेंचर के लिए मशहूर इस देश का प्रचार करने पर अभिनेता गर्व महसूस करते हैं। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में कई दिलचस्प बातों पर खुलकर जवाब दिए। उनसे हाल ही में पूछा गया कि अगर वो लिफ्ट में अपने ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फंस गई तो क्या करेंगी। आलिया अपने पिता महेश भट्ट के साथ वॉग मैगजीन पर नजर आएंगी।

23 साल की एक्ट्रेस से होस्ट ने पूछा कि अगर वो अपने स्टूडेंट ऑफ द ईयर के को-स्टार के साथ लिफ्ट में फंस गईं तो वो क्या करेंगी। इसपर उन्होंने कहा कि जो मैं सिड के साथ हमेशा करती हूं, बातें। स्टाइल फाइल सेगमेंट के दौरान होस्ट ने आलिया और सिड की कवर फोटो को दिखाते हुए कहा था कि ये आप और आपके लवर हैं। जिसपर उड़ता पंजाब की स्टार ने तुरंत अपना रिएक्शन देते हुए कहा लवर? नहीं क्या कहा आपने?

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 10, 2016 3:47 pm

सबरंग