December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

श्वेता साल्वे ने बेटी को ब्रेस्टफीड कराते हुए शेयर की Photo

श्वेता टीवी का एक चर्चित चेहरा हैं। उन्हें आप लेफ्ट राइट लेफ्ट और कई दूसरे हिट शो में देख चुके हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान श्वेता ने जमकर इंजॉय किया था। उनकी छुट्टियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही थीं।

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस श्वेता साल्वे जो हाल ही में एक बेबी गर्ल की मां बनी हैं। अपनी मम्मी वाली ड्यूटीज को काफी इंजॉय कर रही हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर ही अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। श्वेता और उनके पति हरमीत फिलहाल गोआ गए हुए हैं और साथ में कुछ अच्छा समय बिता रहे हैं। इसी बीच श्वेता ने अपनी और लिटिल प्रिसेंस की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में श्वेता अपनी बेटी अराया को ब्रेस्टफीड कराती दिख रही हैं। यह तस्वीर मम्मी और लिटिल बेबी का एक अलग ही कनेक्शन दिखा रही है। यह प्यारी सी तस्वीर श्वेता ने 8 नवंबर को शेयर की थी।

श्वेता टीवी का एक चर्चित चेहरा हैं। उन्हें आप लेफ्ट राइट लेफ्ट और कई दूसरे हिट शो में देख चुके हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान श्वेता ने जमकर इंजॉय किया था। उनकी छुट्टियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही थीं। उन्‍होंने अपने अजन्‍मे बच्‍चे के नाम खत भी लिखा था। उन्‍होंने यह खत पायजामा पीपल पर लिखे ब्‍लॉग के तहत लिखा था। इसमें उन्‍होंने लिखा:

डियर बेबी,
अब सब कुछ तुम पर है। तुम्‍हारी ममा तैयार है जितनी वह हो सकती है। मैं तुमसे वादा करती हूं: चाहे जो हो मैं हमेशा तुम्‍हारे साथ रहूंगी, हमेशा की तरह। पिछले कुछ महीनों से जिस तरह से मेरी हर सांस और जो कुछ भी मैंने खाया है उसका हर हिस्‍सा तुम्‍हारे लिए है। मैं तुम्‍हारी देखभाल करती रहूंगी। मैं तुम्‍हारी पहली किलकारी सुनने को, तुम्‍हारी नर्म त्‍वचा को स्‍पर्श करने को, तुम्‍हारी खुशबू सूंघने को बेताब हूं। तुमने मुझे स्‍ट्रेच मार्क, नींद न आने और ढीले होते स्‍तनों की शिकायत करते सुना होगा, उसके लिए सॉरी। मैं तुमसे वादा करती हूं कि डिलीवरी की झुर्रियों को मैं शान से रखूंगी।

इसका मतलब है मैंने तुम्‍हारे शरीर को पाला है और यही महत्‍व रखता है। मैं पूरी रात तुम्‍हारे साथ जागती रहूंगी(साथ ही कोशिश करूंगी कि पापा भी ऐसा ही करें)। मैं तुमसे बहुत प्‍यार करती हूं। तुमने मुझे पूर्ण बनाया है।

My Sanctum My Haven #mommynbaby #pure #bonding #breastfeeding #liquidgold #mommybabytime

A photo posted by ⓢⓗⓥⓔⓣⓐ ⓢⓐⓛⓥⓔ (@shveshve) on

Goa Mornings be so perfect

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 9, 2016 1:34 pm

सबरंग