ताज़ा खबर
 

Sex रैकेट का शिकार रहीं एक्ट्रेस श्वेता फिर से कर रही कमबैक, बनेंगी चंद्रगुप्त मौर्य की पत्नी

दो साल पहले एक सेक्स रैकेट में पकड़ी जा चुकीं राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। बासु एकता कपूर के सीरियल चन्द नंदिनी में चन्द्रगुप्त मौर्य की पत्नी नंदिनी का लीड रोल कर रही हैं।

दो साल पहले एक सेक्स रैकेट में पकड़ी जा चुकीं राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। बासु एकता कपूर के सीरियल चन्द नंदिनी में चन्द्रगुप्त मौर्य की पत्नी नंदिनी का लीड रोल कर रही हैं। बता दें कि लंबे समय बाद श्वेता प्रसाद ने टीवी इंडस्ट्री में कमबैक किया है। लिहाजा यही वजह है वे अब वे यह कहती हैं टेलीविजन कलाकारों के लिए यह दौर उत्साहित कर देने वाला है, क्योंकि यहां अलग-अलग तरह के किरदार हैं। श्वेता ने कहा, धारावाहिकों में कलाकारों के लिए अलग-अलग तरह के किरदार हैं, जिसे मैं काफी देखती हूं। कहानियां अलग हैं, यहां कई सीजन पेश किए जा रहे हैं। मुझे लगता है कि टेलीविजन कलाकारों के लिए यह उत्साहित कर देने वाला समय है।

आपको बता दें कि इससे पहले ‘कुटुंब’, ‘कहानी घर घर की’ और ‘करिश्मा का करिश्मा’ जैसे धारावाहिकों में श्वेता नजर आ चुकीं हैं। उन्होंने 2002 की फिल्म ‘मकड़ी’ में दो भूमिकाओं के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीता था। श्वेता फिल्म इकाबाल में एक अहम भूमिका अदा कर चुकीं हैं।

‘चन्द्र नंदनी’ में अपनी भूमिका की तैयारियों के बारे में उन्होंने बताया, मैं बारीकी से इस पर ध्यान दे रही हूं। किरदार की शारीरिक भाषा, तलवार से लड़ने और घुड़सवारी सीखने की आवश्यकता होगी। उन्होंने कहा, “मैंने इन दिनों मगध मौर्य के इतिहास के बारे में पढ़ा है। इसका टेलिकास्ट टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर आज से ब्रॉडकास्ट किया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग