ताज़ा खबर
 

बेबी गर्ल की मां बनीं श्वेता साल्वे, करीबी दोस्त ने ट्विटर पर शेयर की Good News

श्वेता के करीबी दोस्त निखिल चिन्नप्पाने यह खबर ट्विटर पर शेयर की। निखिल ने यह गुड न्यूज शेयर करते हुए लिखा, श्वेता साल्वे और हरमीत सेठी एक सुंदर सी बेबी गर्ल के ममी-पापा बन गए हैं।
श्वेका साल्वे

एक्ट्रेस श्वेता साल्वे और हरमीत सेठी एक बेबी गर्ल के ममी-पापा बन गए हैं। टीवी सीरियल लेफ्ट राइट लेफ्ट में अपने रोल के लिए जानी जाने वाली श्वेता के करीबी दोस्त निखिल चिन्नप्पा ने यह खबर ट्विटर पर शेयर की। निखिल ने यह गुड न्यूज शेयर करते हुए लिखा, श्वेता साल्वे और हरमीत सेठी एक सुंदर सी बेबी गर्ल के ममी-पापा बन गए हैं। श्वेता साल्वे हाल ही में गोवा में हॉलिडे मनाती नजर आई थीं। जहां उन्होंने बेबी बंप के साथ खूब तस्वीरें शेयर की थीं।

बता दें कि कुछ दिन पहले श्वेता ने अपने अजन्मे बच्चे के नाम एक लेटर भी लिखा था।

डियर बेबी,

अब सब कुछ तुम पर है। तुम्‍हारी ममा तैयार है जितनी वह हो सकती है। मैं तुमसे वादा करती हूं: चाहे जो हो मैं हमेशा तुम्‍हारे साथ रहूंगी, हमेशा की तरह। पिछले कुछ महीनों से जिस तरह से मेरी हर सांस और जो कुछ भी मैंने खाया है उसका हर हिस्‍सा तुम्‍हारे लिए है। मैं तुम्‍हारी देखभाल करती रहूंगी। मैं तुम्‍हारी पहली किलकारी सुनने को, तुम्‍हारी नर्म त्‍वचा को स्‍पर्श करने को, तुम्‍हारी खुशबू सूंघने को बेताब हूं। तुमने मुझे स्‍ट्रेच मार्क, नींद न आने और ढीले होते स्‍तनों की शिकायत करते सुना होगा, उसके लिए सॉरी। मैं तुमसे वादा करती हूं कि डिलीवरी की झुर्रियों को मैं शान से रखूंगी।

इसका मतलब है मैंने तुम्‍हारे शरीर को पाला है और यही महत्‍व रखता है। मैं पूरी रात तुम्‍हारे साथ जागती रहूंगी(साथ ही कोशिश करूंगी कि पापा भी ऐसा ही करें)। मैं तुमसे बहुत प्‍यार करती हूं। तुमने मुझे पूर्ण बनाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.