ताज़ा खबर
 

शुभ मंगल सावधान का गाना ‘रॉकेट सैंया’ रिलीज: आयुष्मान और भूमि के प्यार से लेकर शादी आई नजर

Shubh Mangal Savdhaan Song: रॉकेट सैंया गाने में मुदित और सुगंधा के प्यार से लेकर शादी तक की झलक मिलती है।
शुभ मंगल सावधान का गाना रॉकेट सैंया रिलीज।

आयुष्मान खुराना ने विकी डोनर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसमें उनका किरदार स्पर्म डोनेट करने का काम करता है। अब शुभ मंगल सावधान में एक्टर का किरदार इरेक्टाइल डाईफंक्शन नाम की बिमारी से पीड़ित है। आर एस प्रसन्ना के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आयुष्मान के किरदार का नाम मुदित शर्मा है। जिसे सुगंधा यानी की भूमि पेडनेगर से प्यार हो जाता है। फिल्म के निर्माताओं ने पहला गाना 5 अगस्त को रिलीज किया है। जिसका नाम रॉकेट सैंया है। गाने को रितु पाठक, ब्रिजेश शांडिल्य और तनिष्क बागची ने अपनी आवाज दी है। गाने में दिखाया गया है कि कैसे मुदित हमेशा जल्दी में रहता है।

इस गाने में मुदित और सुगंधा के प्यार से लेकर शादी तक की झलक मिलती है। इसमें दोनों आज की शादियों में निभाई जाने वाली परंपरा को निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा दोनों अपनी प्री वेडिंग शूट करवाते हुए भी नजर आ रहे हैं। दोनों स्टार्स को मिलकर अपने संगीत की रिहर्सल करते हुए देखा जा सकता है। गाने के वीडियो को देखने के लिए यहां क्लिक करें। गाने को तनिष्क-वायु ने कंपोज किया है। इस फिल्म में लीड एक्टर ऐसी सेक्सुअल बीमारी से ग्रसित है जिसके बारे में वो अपने परिवार या दोस्तों से बात नहीं कर सकता है क्योंकि उसे टैूबू माना जाता है। हालांकि भूमि अपने प्यार के साथ खड़ी नजर आती है लेकिन वीडियो के आखिर में दोनों के बीच पनप रहे तनाव को साफ देखा जा सकता है।

शुभ मंगल सावधान तमिल फिल्म कल्याण साम्याल साधम का हिंदी रीमेक है। कुछ दिनो पहले रिलीज हुए ट्रेलर ने दर्शकों के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों में भी जिज्ञासा पैदा कर दी है। ट्रेलर रिलीज के दो दिन बाद ही इसे 7 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया था। आनंद एल राय के द्वारा प्रोड्यूस की गई यह फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होगी।

बता दें कि ट्रेलर की शुरुआत कस्बे के सस्ते डॉक्टर के क्लीनिक से होती है जिसमें आयुष्मान खुराना अपने ससुर के साथ पहुंचे हुए हैं। यहां पर आयुष्मान अपनी दिक्कत बताने की कोशिश कर रहे हैं जिस बीच उनके ससुर उन पर भड़क जाते हैं। भूमि पेडनेकर एक ऐसी लड़की हैं जो शादी से पहले बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस और फिल्में देखने जैसे सपने देखती है।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग